Home राजनीति कांग्रेस जो कहती है उसे जरूर पूरा करती है : विकास उपाध्याय

कांग्रेस जो कहती है उसे जरूर पूरा करती है : विकास उपाध्याय

रायपुर. कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी प्रमोद दुबे को जिताने के लिए कांग्रेस के विधायक विकास उपाध्याय ने कमर कस ली है। विकास उपाध्याय ने रायपुर के महापौर एवं सांसद प्रत्याशी प्रमोद दुबे के पक्ष में पश्चिम विधानसभा की रायपुरा, ठाकुर प्यारेलाल वार्ड, कुकुर बेड़ा, कोटा में जनसंपर्क कर जनता से जनता के बीच में जाकर […]

59

रायपुर. कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी प्रमोद दुबे को जिताने के लिए कांग्रेस के विधायक विकास उपाध्याय ने कमर कस ली है। विकास उपाध्याय ने रायपुर के महापौर एवं सांसद प्रत्याशी प्रमोद दुबे के पक्ष में पश्चिम विधानसभा की रायपुरा, ठाकुर प्यारेलाल वार्ड, कुकुर बेड़ा, कोटा में जनसंपर्क कर जनता से जनता के बीच में जाकर जनता को संकल्प दिलाकर कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी प्रमोद दुबे को जिताने की अपील किया है।

विकास उपाध्याय ने प्रमोद दुबे के बारे में बताया कि रायपुर के महापौर एवं सांसद प्रत्याशी प्रमोद दुबे हर वक्त हर पल जनता के बीच में सहज एवं आसानी से उपलब्ध हो जाते हैं। उन्होंने कभी भी अपने आप को नेता नहीं माना अपने आप को एक पार्टी का, जनता का सेवक माना हैं ।आप और हम सब यही सोच कर काम करेंगे की मैं खुद प्रत्याशी प्रमोद दुबे हुं। मैं खुद चुनाव लड़ रहा हूं।

प्रमोद दुबे छात्र जीवन से जनता की सेवा करते आ रहे है तथा पिछले 14 साल से दो बार के पार्षद एवं वर्तमान में महापौर होते हुए 15 साल के बीजेपी सरकार से लड़ते हुए। जनता के हित में निर्णय लिए इसका फायदा आप जनता ने हर वक्त हर पल प्रमोद दुबे को दिया है। आगे भी आपसे यही उम्मीद है कि इस आने वाले चुनाव में भी आप सब हमारे सांसद प्रत्याशी प्रमोद दुबे को अपना आशीर्वाद अवश्य देंगे। जिससे वह दिल्ली में छत्तीसगढ़ का आप और हम सब का प्रतिनिधित्व कर सके।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को आप और हम सब मिलकर उनके हाथ को मजबूत करते हुए। उनके सपनों को पूरा करें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आम जनता के लिए कार्यकर्ताओं के लिए आप और हम सब के लिए एक सपना देखा है। उन्होंने उस सपने को धरातल पर लाकर ठोस निर्णय लेकर सपने को साकार करने का बीड़ा उठाया है। उनके इस निर्णय को हम सबको उनके साथ कदम से कदम मिलाकर हर पल मजबूत होकर खड़े रहना है। छत्तीसगढ़ से रायपुर से प्रमोद दुबे को अधिक मतों से विजयी बनाकर दिल्ली भेजना है।

राहुल गांधी जो कहते हैं वह करते हैं यह राहुल गांधी का ही निर्णय था कि अगर छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश ,राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनी तो 10 दिन के अंदर किसानो के कर्जा को माफ करेंगे एवं छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का वादा था। कि हर आम जनता का बिजली बिल हाफ करेंगे और दोनों ही नेताओं ने अपने वादों को पूरा किया है।

जिस तरह से राहुल गांधी , मुख्यमंत्री ने भूपेश बघेल ने जनता के हित में निर्णय लिया है। अब हमारा भी फर्ज बनता है कि हम उनके हाथों को मजबूत करें आज राज्य में तो अपनी सरकार है। अब केंद्र में भी, दिल्ली में भी कांग्रेस की सरकार बनाना है। जिससे राज्य सरकार के हर काम सहज एवं सरलता से जनता के हित में पूरे हो सके जिस तरह से आज केंद्र की बीजेपी सरकार ने गरीबो के पेट मे लात मारने का काम किया अब आपको ओर हम सबको मिलकर इस बीजेपी सरकार को उखाड़ फेकना है कांग्रेस ने घोषणा पत्र में जो वादा किया है उसे वे अवश्य पूरा करेगी। क्योंकि कांग्रेस जो कहती है वो करती है। पश्चिम विधानसभा के विभिन्न वार्ड रायपुरा ,ठाकुर प्यारेलाल वार्ड, कुकुर बेड़ा, कोटा में जनसंपर्क कर बूथ एवं वार्ड स्तर में बैठक कर लोकसभा प्रत्याशी प्रमोद दुबे को जिताने का सभी ने एक साथ एक स्वर में संकल्प लिया। इस कार्यक्रम में वार्ड के वरिष्ठ पदाधिकारी कार्यकर्ता एवं आम जनता भी उपस्थित हुए।