Home जिले गजराज का आतंक.. 2 ग्रामीणों को उतारा मौत के घाट.. कई एकड़...

गजराज का आतंक.. 2 ग्रामीणों को उतारा मौत के घाट.. कई एकड़ फसल किए बर्बाद

अंकित सोनी@सूरजपुर। जिले के तापपुर वन परिक्षेत्र में हाथियों के दल ने एक किसान और शिक्षक को कुचलकर मार डाला। बताया जा रहा है कि इलाके के अलग-अलग हिस्सों में 70 हाथियों के दल ने उत्पात मचा रखा है। बीते शनिवार को करीब 7 बजे शिक्षक की मौत के बाद अभी तक वन अमला मौके […]

गजराज का आतंक.. 2 ग्रामीणों को उतारा मौत के घाट.. कई एकड़ फसल किए बर्बाद

अंकित सोनी@सूरजपुर। जिले के तापपुर वन परिक्षेत्र में हाथियों के दल ने एक किसान और शिक्षक को कुचलकर मार डाला। बताया जा रहा है कि इलाके के अलग-अलग हिस्सों में 70 हाथियों के दल ने उत्पात मचा रखा है।

बीते शनिवार को करीब 7 बजे शिक्षक की मौत के बाद अभी तक वन अमला मौके पर नही पहुंचा है। जिसकी वजह से ग्रामीणों में आक्रोश का माहौल है। जानकारी के मुताबिक लगभग एक हफ्ते से इलाके में हाथियों का दल मौजूद है। हाथियों ने इलाके में अभी तक दर्जनों मकान तोड़ चुके हैं और सैकडों एकड़ खड़ी फसल को नुकसान पहुंचा चुके हैं।

साथ ही दो ग्रामीणों को मौत के घाट उतार चुके हैं। बावजूद इसके वन विभाग की तरफ से हाथियों को भगाने के लिए कोई सार्थक पहल नही की जा रही है। यहीं वजह है कि ग्रामीण हाथियों को खदेड़ रहे हैं और दोनों घटनाएं हाथियों को भगाने के दौरान ही हुई हैं। वहीं आक्रोशित ग्रामीण आंदोलन की तैयारी कर रहे हैं।