Home ब्रेकिंग न्यूज़ Breaking News: टाटीबंधा के भारत माता स्कूल में हंगामा, पिकनिक में दो...

Breaking News: टाटीबंधा के भारत माता स्कूल में हंगामा, पिकनिक में दो बच्चों की दोपहर को हुई थी मौत..भीड़ कर रही प्रबंधन के खिलाफ कार्यवाही की मांग

रायपुर। राजधानी के टाटी बांध में स्थित भारत माता हायर सेकेंडरी स्कूल में इस वक़्त स्थिति तनावपूर्ण है। भीड़ का कहना है कि स्कूल की लापरवाही से पिकनिक गए बच्चों की मौत हुई है। इसी वजह से सिक्ख समुदाय स्कूल के सामने तोड़फोड़ कर रहा है। हालात ये है भीड़ स्कूल की गेट तोड़ना चाहती […]

रायपुर। राजधानी के टाटी बांध में स्थित भारत माता हायर सेकेंडरी स्कूल में इस वक़्त स्थिति तनावपूर्ण है। भीड़ का कहना है कि स्कूल की लापरवाही से पिकनिक गए बच्चों की मौत हुई है। इसी वजह से सिक्ख समुदाय स्कूल के सामने तोड़फोड़ कर रहा है। हालात ये है भीड़ स्कूल की गेट तोड़ना चाहती है और पुलिस लाठीचार्ज करने की स्थिति में है। पुलिस के अधिकारी इस वक़्त दोनों के परिजनों से बात कर रहे हैं और भीड़ ने दोनों तरफ से आवाजाही को रोक रखा है। 

दोपहर की ये घटना है, स्कूल की तरफ से बच्चे सिरपुर घूमने गए हुए थे। इस दौरान नदी में नहाने के दौरान 14 वर्षीय खुशदीप संधु और अमन शुक्ला की डूबने से मौत हो गई थी। इस घटना के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बच्चों की मौत पर दुःख जताया था। 

आमानाका थाना के टीआई से ख़बर छत्तीसी ने बातचीत की है। टीआई ने बताया है कि मृतक बच्चों के परिजनों ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ शिकायत पत्र दिया है। घटना सिरपुर की है, वहां के सम्बंधित थाना से संपर्क किया जा रहा है। विभाग की बड़े अधिकारी उनके परिजनों से बात कर रहे हैं, जांच ज़ारी है।