Home खेल इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया को ऑरेंज जर्सी में खेलते देख सकते...

इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया को ऑरेंज जर्सी में खेलते देख सकते है..पढ़े पूरी खबर

वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय टीम कुछ मैचों में नीले रंग के बजाय ऑरेंज जर्सी पहकर मैच खेल सकती है। इंडिया का अगला मुकाबला 22 जून को अफगानिस्तान से होना है और जिसक बाद 27 जून को वेस्टइंडीज से और 30 जून को इंग्लैंड से होगी। विराट की सेना इंग्लैंड के खिलाफ 30 जून को […]

192
इंडिया
इंडिया

वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय टीम कुछ मैचों में नीले रंग के बजाय ऑरेंज जर्सी पहकर मैच खेल सकती है। इंडिया का अगला मुकाबला 22 जून को अफगानिस्तान से होना है और जिसक बाद 27 जून को वेस्टइंडीज से और 30 जून को इंग्लैंड से होगी।

विराट की सेना इंग्लैंड के खिलाफ 30 जून को होने वाले मैच में पारंपरिक नीले रंग की जर्सी की बजाय नीले रंग की जर्सी में मैदान पर उतर सकती है। इंग्लैंड के साथ होने वाले मुकाबले में उसे उपनी अल्टरनेट जर्सी का उपयोग करना हागा।

आईसीसी के नियम के अनुसार मेजबान टीम को आईसीसी इवंट में खेलते हुए अपनी जर्सी के रंग को बरकरार रखना होता है, चुंकी भारत की जर्सी भी नीले रंग की है, एसे में भारत की जर्सी में यह बदलाव किया जा सकता है। एसे में मेजबान इंग्लैंड नीली ही जर्सी में उतरेगी।

आपको बता दें कि मौजूदा वर्ल्ड कप में 2 जून को दक्षिण अफ्रीका ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच में अपनी शर्ट बदल ली थी, उसी मैच में अफ्रीकी खिलाड़ी हरी की जगह पीली शर्ट में मैदान पर उतरे थे।