Home Uncategorized दुनियाभर में मंदी का दौर, टैक्स कटौती से मिलेगा निर्यात को बढ़ावा:...

दुनियाभर में मंदी का दौर, टैक्स कटौती से मिलेगा निर्यात को बढ़ावा: सीएम योगी

लखनऊ। यूपी की राजधानी में आयोजित लीडरशिप डेवलपमेंट मंथन-3 कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यानाथ ने कॉरपोरेट टैक्स में कटौती को मोदी सरकार का साहसिक फैसला बताया है। उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वित्त मंत्रालय के फैसले से मंदी की मार झेल रहे उद्योगों को नई राहत मिली है। इससे […]

दुनियाभर में मंदी का दौर, टैक्स कटौती से मिलेगा निर्यात को बढ़ावा: सीएम योगी

लखनऊ। यूपी की राजधानी में आयोजित लीडरशिप डेवलपमेंट मंथन-3 कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यानाथ ने कॉरपोरेट टैक्स में कटौती को मोदी सरकार का साहसिक फैसला बताया है। उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वित्त मंत्रालय के फैसले से मंदी की मार झेल रहे उद्योगों को नई राहत मिली है।

इससे नए निवेश आएंगे और मौजूदा निवेशकों को फायदा होगा। इससे अर्थव्यवस्था को नई ताकत मिलेगी और निर्यात में इजाफा होगा.सीएम योगी ने कहा कि दुनिया के अन्य देशों की अपेक्षा भारत मे टैक्स रेट अधिक होने के चलते भारत पिछड़ जाता था।

अब साउथ एशिया में सबसे आकर्षक टैक्स रेट भारत का हो गया है। यूएस, चीन ट्रेड वॉर से उपजे हालात भी भारत के लिए अवसर बनेंगे। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जिन कंपनियों ने चीन से निकल दूसरा ठिकाना तलाशना शुरू किया है वह भारत आएंगी.