देश - विदेशक्राईम

तांत्रिक ने बदला लेने के लिए रची थी खौफनाक साजिश, पुलिस ने 72 घंटों में किया केस का खुलासा

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में हुए डबल मर्डर के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. केलाबावड़ी के जंगलों में 18 नवंबर को एक युवक-युवती की नग्न लाश मिली थी. दोनों की हत्या 15 नवंबर को की गई थी. पुलिस ने 72 घंटों में तांत्रिक को गिरफ्तार करने के साथ ही केस में चौंकाने वाला खुलासा किया है.

जानकारी के मुताबिक आदिवासी समुदाय से आने वाला मृतक राहुल मीणा सरकारी स्कूल में अध्यापक था. वह शादीशुदा होने के साथ ही 2 बच्चों का पिता था. वहीं, राजपूत समुदाय से आने वाली सोनू कुंवर भी शादीशुदा थी, लेकिन अपने पति से अलग रहती थी. उसने अपने पति के खिलाफ कोर्ट में एक प्रार्थना पत्र भी लगा रखा है. लड़की के पिता सिलाई और मजदूरी करते हैं. सोनू भी सिलाई का काम करती थी. 

मगर, पुलिस ने वारदात का पता चलने के 72 घंटों के अंदर ही मामले को सुलझा लिया. उदयपुर पुलिस अधीक्षक (SP) विकास कुमार ने बताया कि इलाके के करीब 50 जगहों के सीसीटीवी फुटेज निकालीं और करीब 200 लोगों से पूछताछ की गई. साक्ष्यों के आधार पर संदिग्ध दिखे 55 साल के तांत्रिक भालेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. 

उसने हत्या करने का जुर्म कबूल किया. मामले में तांत्रिक को अदालत में पेश कर रिमांड पर ले लिया गया है. उसके फोन पर युवती से बात करने के सबूत मिले हैं. लिहाजा, पुलिस लव ट्रांयगल के मामले से भी इस केस की जांच के लिए उससे आगे की पूछताछ कर रही है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: