Home खेल टी-20- आखिरी मैच में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 9 विकेट से...

टी-20- आखिरी मैच में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 9 विकेट से हराया, डिकॉक मैन ऑफ द सीरीज़

खेल डेस्क। चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए आखिरी मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को आसानी से 9 विकेट से हरा दिया। तीन मैचों के इस सीरीज़ में दोंनो देशों ने एक-एक मैच जीता और सीरीज़ बराबरी पर छूटा। बेहतरीन बल्लेबाज़ी के लिए दक्षिण अफ्रीकी कप्तान डिकॉक को मैन ऑफ द सीरीज़ चुना गया। दक्षिण […]

88

खेल डेस्क। चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए आखिरी मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को आसानी से 9 विकेट से हरा दिया। तीन मैचों के इस सीरीज़ में दोंनो देशों ने एक-एक मैच जीता और सीरीज़ बराबरी पर छूटा। बेहतरीन बल्लेबाज़ी के लिए दक्षिण अफ्रीकी कप्तान डिकॉक को मैन ऑफ द सीरीज़ चुना गया। दक्षिण अफ्रीकी कप्तान डिकॉक ने लगातार दो मैचों में अर्धशतकीय पारी खेली। 14 रन देकर 2 विकेट लेने वाले दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज ब्यूरन को मैन ऑफ द मैच दिया गया।

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 135 रनों का लक्ष्य दिया था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दक्षिण अफ्रीकी टीम ने शुरूआत से ही मैच में अपनी पकड़ मजबूत बना रखी। अफ्रीकी कप्तान डिकॉक ने बेहतरीन शुरूआत करते हुए 52 गेंद पर 79 रन बना कर नॉट आउट रहे। उनके साथ पारी की शुरूआत करने उतरे रीज़ा भी कप्तान का साथ देते हुए पिच पर टिक रहे, रीजा को हार्दिक पांड़या ने 28 रन के स्कोर पर पवेलियन भेज दिया। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए बबुमा ने अपने कप्तान का साथ देते हुए भारत को आसानी से हरा दिया।