Chhattisgarh

Surajpur: 63 करोड़ रुपयों के विकास कार्यों की सौगात, वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से 12 कार्यों का लोकार्पण, कलेक्टर समेत कई जनप्रतिनिधी रहे मौजूद

अंकित सोनी @सूरजपुर। (Surajpur) जिले  के इन्डोर स्टेडियम में आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से लगभग 63 करोड़ रुपयों के विकास कार्यों की सौगात मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जिले वासियों की दी।

इस दौरान मुख्यमंत्री के द्वारा राजधानी रायपुर से बटन दबा कर विभिन्न पुल, पुलियां व सड़क सहित अन्य विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण किया गया।

(Surajpur)कार्यक्रम में अनुसूचित जनजाति आयोग के अध्यक्ष भानुप्रताप सिंह सहित जिले के कलेक्टर गौरव कुमार और जनप्रतिनिधि मौजूद रहे। वहीँ जिले के कलेक्टर ने बताया कि सूरजपुर जिले में आज 12 कार्यो का लोकार्पण भूमिपूजन किया गया। जिसमें 50 करोड़ के भूमिपूजन व 13 करोड़ के लोकार्पण किया गया।

Ambikapur: क्राइम सीरियल देखकर देता था चोरी की वारदात को अंजाम, 24 घंटे के भीतर पुलिस के हत्थे चढ़ा 60 लाख की चोरी का आरोपी

(Surajpur) बता दें कि एक लंबे अरसे से महाननदी पर पुल बनाने की मांग लम्बित थी। जिसका आज लोकार्पण किया गया है जिससे राहगीरों को अब आने जाने में सहुलियत होगी।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: