सूरजपुर

Surajpur: 10 साल बड़ी भाभी से हुआ प्यार, लोक लाज की डर से मौत को लगाया गले, दो बच्चों की मां देवर संग फांसी के फंदे पर झूली

सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर (Surajpur) जिले में प्रेम प्रसंग के चलते देवर और भाभी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। फांसी के फंदे से लटकते देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई. यह पूरी घटना जिले के रामानुजनगर क्षेत्र के ग्राम रामपुर की है.

जानकारी के मुताबिक़ (Surajpur) 22 वर्षीय शिवा सिंह को अपने से 10 साल बड़ी भाभी और दो बच्चों की मां 32 वर्षीय अनिता सिंह से प्यार हो गया. रविवार की रात बच्चों को संभालने की बात कहकर अनिता घर से निकल गई. काफी देर बीत जाने के बाद वापस घर नहीं लौटी। अनिता का अपने देवर से प्रेम  संबंध था इसकी जानकारी धीरे-धीरे गांव को होने लगी थी. परिजनों को भी जानकारी लग गई है. जिस डर से दोनों ने फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर लिये. सोमवार की सुबह गांव के युवक ने दोनो के शव को फांसी के फंदे पर लटकते देखा. पुलिस मौके पर पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

J-K: उधमपुर में सेना का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, स्थानीय लोगों ने घायल पायलट को निकाला बाहर

(Surajpur) पुलिस के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग का था जिसके चलते दोनों आत्महत्या कर ली है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस मामले में विवेचना जारी है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: