सूरजपुर

Surajpur: मिट्टी खोदने के बाद अब छात्राओं से स्कूल में लगवाया जा रहा है झाड़ू, वीडियो जमकर हो रहा वायरल, गुस्से में ग्रामीण, तो जिला शिक्षा अधिकारी कर रहे कार्रवाई की बात

सूरजपुर।  (Surajpur) कभी बच्चों के हाथ में फावड़ा पकड़ाकर मिट्टी खोदने का वीडियो वायरल होता है। अब सूरजपुर जिले के एक माध्यमिक स्कूल की दो छात्राओं से झाड़ू लगवाया जा रहा है। वीडियो के वायरल होते ही जिला शिक्षा अधिकारी शिक्षिका पर कार्रवाई की बात कर रहे हैं.

(Surajpur) वैसे वीडियो 18 सितंबर का है। यह वीडियो गांव के एक युवक ने शूट कर लिया। वीडियो में दिख रहा है कि दो छात्राएं है, जो स्कूल के बाहर झाड़ू लगा रही है. वहीं पास में एक शिक्षिका भी खड़ी नजर आ रही है,

(Surajpur) जिले के दतिमा माध्यमिक स्कूल की दो छात्राएं स्कूल कैंपस में झाड़ू लगा रही है. झाड़ू लगाने का वीडियो (sweeping video) तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं जिला शिक्षा अधिकारी कार्रवाई की बात कर रहे हैं.जिले के दतिमा माध्यमिक शाला का बताया जा रहा है।

शिक्षिका स्कूल खुलते ही बच्चों से झाड़ू के साथ ही स्कूल की साफ सफाई का काम करवाती हैं. जिसके बाद इसी गांव के एक युवक ने स्कूल खुलने के बाद छात्राओं से झाड़ू लगवाने का वीडियो बना लिया. जिसके बाद यह वीडियो वायरल होने लगा.

Chhattisgarh: दिल्ली में बोले सिंहदेव- छत्तीसगढ़ में सबकुछ ठीक

शिक्षिका की बात पर गुस्से में ग्रामीण

जब युवक ने शिक्षक से पूछा कि आप ऐसा क्यों कर रही हैं. तो शिक्षक ने साफ तौर पर कहा कि यह काम यह बच्चे नहीं करेंगे तो कौन करेगा? शिक्षिका के इस व्यवहार को लेकर स्थानीय लोगों में भी काफी गुस्सा है. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद अब जिला शिक्षा अधिकारी  संबंधित शिक्षक के खिलाफ जांच कराने और कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: