सूरजपुर

Surajpur: हाथियों के दल ने गांवों में डाला डेरा, 20 एकड़ में लगी फसल को पहुंचाया नुकसान, खेत देखने गए किसान को कुचलकर मार डाला, अब निगरानी जुटी वन विभाग

सूरजपुर। (Surajpur) जिले में आतंकियों का आतंक जारी है. खेत जा रहे ग्रामीण को हाथी ने कुचलकर मार डाला। साथ ही 20 एकड़ में लगी धान और गन्ने की फसल को चौपट कर दिया। सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। अभी भी 20 हाथियों का दल गांवों में डेरा जमाए हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक आज सुबह 5 बजे हाथियों ने ग्राम करौटी के बी गांव धावा बोल दिया। रामनाथ पैकरा नाम का किसान अपना खेत देखने के लिए बुधिया पारा की ओर गया था। इसी दौरान हाथियों का दल धमक पड़ा। जहां उसे घेरकर हमला कर दिया। ग्रामीणों ने तत्काल घायल ग्रामीण भैयाथान अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Chhattisgarh: राजीव भवन में कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने लोगों की समस्यायें सुनी, किया निराकरण, जानिए पत्रकारों से चर्चा में कृषि मंत्री ने क्या कहा

(Surajpur) 20 हाथियों का दल चेंद्रा के कोंढा पुरुआ में गन्ने के खेत में रुका हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा और रेंजर सहित वन अमले के साथ जिला पंचायत सदस्य लवकेश पैकरा मौके पर पहुंच गए। (Surajpur) उन्होंने परिजनों से बात की। वन विभाग की टीम हाथियों की निगरानी में जुटी हुई है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: