धमतरी

Suicide Attempt: विचाराधीन बंदी ने की आत्महत्या की कोशिश, फांसी लगाकर की खुदकुशी की कोशिश, मौके पर पहुंचे जेल प्रहरी ने बचाया, अस्पताल में भर्ती

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Suicide Attempt) जिला जेल में एक विचाराधीन बंदी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की कोशिश की. जिसे जेल स्टाफ ने बचा लिया है. बंदी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में ले जाकर इलाज करवाया गया.

गौरतलब है कि (Suicide Attempt) 3 महीने के भीतर जेल में बंदी द्वारा आत्महत्या की कोशिश करने का यह दूसरी घटना है. मिली जानकारी के अनुसार धमतरी जिला जेल में छेड़खानी के मामले में बंद आरोपी अरबाज खान लाल बगीचा धमतरी का रहने वाला है. रविवार को दोपहर खाना खाने के बाद 3 बंदियों के साथ बैरक क्रमांक 3 में आराम कर रहा था. इसी बीच साथी बंदी सो गए. इसके बाद अरबाज खान ने अपने गमछे को दरवाजे की राड में बांधकर गले में फाँसी लगा ली. तभी अरबाज खान के साथ रहने वाले बंदियों ने आवाज लगाई।  जिसके बाद मौके पर जेल के प्रहरी पहुंचे। फांसी पर झूल रहे अरबाज खान को बचाया। जिसके बाद इसकी सूचना जेलर को दी गई। वही वाहन के माध्यम से उसे सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी स्थिति सामान्य है।

Raipur: भारी मात्रा में हथियारों का जखीरा बरामद, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई

बता दें कि (Suicide Attempt) बंदी अरबाज खान छेड़खानी की धारा 354 एवं पॉस्को का आरोपी है। जिसे जमानत नहीं मिली है। जिसके कारण उसने परेशान होकर आत्महत्या जैसे कदम उठाया। इस घटना के संबंध में प्रभारी जेलर कुजूर ने बताया कि अरबाज खान धमतरी का रहने वाले हैं उसके खिलाफ 354 एवं पास्को का मामला दर्ज है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: