मध्यप्रदेशइंदौर

suicide after a fight: प्रेमी-प्रेमिका ने की खुदकुशी, ब्रेकअप को लेकर फोन पर झगड़ा, लड़की ने फांसी लगाकर दी जान, तो लड़के ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग

इंदौर। (suicide after a fight) मध्यप्रदेश के इंदौर में एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जबकि प्रेमी ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. बताया जा रहा है दोनों के बीच एक साल से अफेयर था. बहरहाल पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

(suicide after a fight) दरअसल हीरानगर पुलिस को रेलवे ट्रैक पर शव की सूचना मिली थी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की तो पता लगा मृतक देवेंद्र मारुति नगर का रहने वाला था और एक निजी कंपनी में मार्केटिंग का काम करता था. देवेंद्र का रविदास नगर की रहने वाली काजल कोटवाल नाम की युवती से पिछले एक साथ से अफेयर था.

(suicide after a fight) जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले काजल के भाई ने देवेंद्र को धमकी दी थी. ख़बर ये भी है कि एक दिन देवेंद्र ने काजल को किसी और युवक के साथ देखा था. दो दिन पहले दोनों फोन पर बात कर रहे थे. इसी दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया और युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. अगले दिन जब देवेंद्र को काजल की मौत की सूचना मिली तो उसने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली.

Sukama: “जाने मेरी जानेमन बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे” इसके गायक को आया मशहूर सिंगर का बुलावा, नक्सलगढ़ सुकमा से बच्चा चंडीगढ़ रवाना

वहीं पुलिस का कहना है कि काजल पीएससी की तैयारी कर रही थी. काजल और देवेंद्र दोनों अक्सर छिपकर मिलते थे, लेकिन कुछ दिनों से उनके बीच झगड़े होना शुरू हो गए थे.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: