मध्यप्रदेश

Suicide: राजधानी में एक ही परिवार के 5 लोगों ने खाया जहर, पैसों की लेनदेन के चलते था परेशान, 16 साल की बेटी की मौत, बाकी की हालत खतरे से बाहर

भोपाल। (Suicide) पैसों की लेनदेन के चलते एक ही परिवार के 5 लोगों ने जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की है. सभी को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां एक बच्ची की मौत हो गई, जबकि परिवार के सदस्यों का इलाज जारी है। पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। जिसे उनकी दो बेटियों ने लिखा है। परिवार के लोगों ने चूहा मारने वाली दवाई खाकर आत्महत्या की कोशिश की.

जानकारी के मुताबिक(Suicide) भोपाल के पिपलानी थाना क्षेत्र का है. पति-पत्नी, 2 बेटी जिनकी उम्र 21 और 16 साल है। जबकि पति की मां ने भी जहर खाया। इस घटना में 16 साल की बेटी की मौत हो गई।

Bilaspur: पूर्व निलंबित आईपीएस जीपी सिंह को हाईकोर्ट से झटका, अंतरिम राहत की मांग खारिज, राज्य शासन से 2 हफ्ते के भीतर मांगा जवाब

पुलिस के मुताबिक परिवार के बाकी सदस्य खतरें से बाहर है. सभी का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है.

इसके अलावा परिवार के बाकी सभी सदस्य खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. (Suicide) बताया जा रहा है कि एक ही परिवार के सभी सदस्यों ने चूहा मार जहर खाया था. पिपलानी पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: