Home क्राईम Sucide: सूरत से लौटा था गांव, अचानक ऐसा क्या हुआ, उठाया...

Sucide: सूरत से लौटा था गांव, अचानक ऐसा क्या हुआ, उठाया खौफनाक कदम

शिव जायसवाल@बालोद। जिले के अर्जुन्दा थाना क्षेत्र स्थित ग्राम परसवानी में क्वारंटाइन युवक ने फांसी (Sucide) लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक युवक की पहचान (27) वर्षीय सूरज यदु के रुप में हुई है। एक दिन पहले युवक गुजरात के सुरत से वापस लौटा था। इसके बाद परसवानी गांव के क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया […]

Sucide
Sucide

शिव जायसवाल@बालोद। जिले के अर्जुन्दा थाना क्षेत्र स्थित ग्राम परसवानी में क्वारंटाइन युवक ने फांसी (Sucide) लगाकर आत्महत्या कर ली है।

मृतक युवक की पहचान (27) वर्षीय सूरज यदु के रुप में हुई है। एक दिन पहले युवक गुजरात के सुरत से वापस लौटा था। इसके बाद परसवानी गांव के क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था। फिलहाल शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Vikas tiwari: RSS से सवाल करो, जवाब भाजपा देती है..ये रिश्ता क्या कहलाता है!

जानकारी के मुताबिक 27 वर्षीय सुरज यदू गुजरात के सुरत में मजदूरी करता था। लॉकडाउन की वजह से काम बंद हो गया।

Lockdown 4.0: राजधानी में आज से इन दुकानों का शटर खुला,जानिए नियम और शर्तें

एक दिन पहले ही सुरज यदू सूरत से परसवानी लौटा था। जिसके बाद 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन सेंटर भेजा गया। उसके बाद युवक ने क्वारंटाइन सेंटर के एक कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

Lockdown 4.0: 10 हजार श्रमिक गंतव्य स्थलों को रवाना,CM के निर्देश पर व्यवस्था

इधर क्वारंटाइन सेंटर में मौजूद लोगों ने शव को फांसी के फंदे पर झूलता देखा। इसकी सूचना तत्काल गांव के सरपंच को दी। आत्महत्या की सूचना मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया।

तत्काल प्रशासन और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को फंदे से उतारा। फिर पंचनामा कर रात ही में जिला अस्पताल के लिए भेज दिया गया। अभी आत्महत्या के कारणों की स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुट गई है।