Home जिले मंत्री शिव डहरिया ने सुब्रमण्यम स्वामी पर कसा तंज कहा दिमागी संतुलन...

मंत्री शिव डहरिया ने सुब्रमण्यम स्वामी पर कसा तंज कहा दिमागी संतुलन खो बैठे इसलिए ऐसा बयान दे रहे…

रायपुर. राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी के बाद भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी बुरी तरह फंस चुके हैं.कांग्रेस नेताओं ने छत्तीसगढ़ के बहुत से जिलों में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. राजधानी रायपुर स्थित सिविल लाइन थाने में भी नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया ने समेत कांग्रेस के वरिष्ठ जनों […]

170

रायपुर. राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी के बाद भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी बुरी तरह फंस चुके हैं.कांग्रेस नेताओं ने छत्तीसगढ़ के बहुत से जिलों में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है.

राजधानी रायपुर स्थित सिविल लाइन थाने में भी नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया ने समेत कांग्रेस के वरिष्ठ जनों ने मिलकर एफआईआर दर्ज करवाई है. इस दौरान मंत्री शिव डहरिया मीडिया से मुखातिब हुए उस दौरान उन्होंने कहा कि स्वामी के दिमाग का भी उपचार होना चाहिए.उन्हें ऐम्स अस्पताल में इलाज करवाना चाहिए.

नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया, मेयर प्रमोद दुबे, विधायक विनय जयसवाल समेत बड़ी संख्या में कांग्रेसी थाने पहुंचे थे. राहुल गांधी को नशेड़ी बताने के बयान के बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में जमकर आक्रोश है.