Home क्राईम थाने में सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी करने...

थाने में सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी करने की कोशिश….हालत देख उड़े अन्य कर्मचारियों के होश

भाटापारा। जिले के ग्रामीण थाने में पदस्थ एक सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी करने की कोशिश की है। बताया जा रहा है कि सब इंस्पेक्टर ने थाने में ही खुद को गोली मारी है। गोली की आवाज सुनकर थाने के अन्य कर्मचारी वहां पहुंचे, लेकिन सब इंस्पेक्टर की हालत देखकर दंग रह […]

भाटापारा। जिले के ग्रामीण थाने में पदस्थ एक सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी करने की कोशिश की है। बताया जा रहा है कि सब इंस्पेक्टर ने थाने में ही खुद को गोली मारी है। गोली की आवाज सुनकर थाने के अन्य कर्मचारी वहां पहुंचे, लेकिन सब इंस्पेक्टर की हालत देखकर दंग रह गए। घायल सब इंस्पेक्टर को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार नरेंद्र सिंह भाठापारा ग्रामीण थाने में उपनिरीक्षक के पद पर पदस्थ हैं, बुधवार सुबह नरेंद्र सिंह ने थाने में खुद की कनपटी पर गन रखकर गोली मार ली। गोली की आवाज सुनते ही पूरे थाने में हड़कंप मच गया। फिलहाल नरेंद्र को नजदीकी अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया है। जहां से डॉक्टरों ने उसे रायपुर रेफर कर दिया। वहीं आरक्षक की हालत गंभीर बताई जा रही है।