Home जिले विधायक प्रतिनिधि की मनमानी से परेशान छात्रों ने स्कूल में लगाया ताला….आश्वासन...

विधायक प्रतिनिधि की मनमानी से परेशान छात्रों ने स्कूल में लगाया ताला….आश्वासन मिलने के बाद प्रदर्शन किया समाप्त

अंकित सोनी@सूरजपुर। विधानसभा क्षेत्र के बगड़ा गांव के हाई स्कूल मैं छात्रों और उनके परिजनों ने स्कूल के मुख्य गेट पर ताला जड़ विधायक प्रतिनिधि एवं जन भागीदारी के अध्यक्ष मोनू तिवारी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। छात्रों और परिजनों का आरोप है कि विधायक प्रतिनिधि मोनू तिवारी स्कूल में मनमानी करते हैं और बच्चों […]

विधायक प्रतिनिधि की मनमानी से परेशान छात्रों ने स्कूल में लगाया ताला….आश्वासन मिलने के बाद प्रदर्शन किया समाप्त

अंकित सोनी@सूरजपुर। विधानसभा क्षेत्र के बगड़ा गांव के हाई स्कूल मैं छात्रों और उनके परिजनों ने स्कूल के मुख्य गेट पर ताला जड़ विधायक प्रतिनिधि एवं जन भागीदारी के अध्यक्ष मोनू तिवारी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। छात्रों और परिजनों का आरोप है कि विधायक प्रतिनिधि मोनू तिवारी स्कूल में मनमानी करते हैं और बच्चों की पढ़ाई को प्रभावित करते हैं।

जिसकी लिखित शिकायत ग्रामीण और छात्रों के द्वारा जिला शिक्षा अधिकारी को भी की गई थी। बावजूद इसके शिक्षा विभाग की तरफ से कोई कार्यवाही नहीं होने पर परिजनों और छात्रों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने स्कूल पर ताला जड़कर अपना आक्रोश जाहिर किया।

हंगामे को शांत कराने के लिए ब्लॉक शिक्षा अधिकारी मौके पर पहुंचकर छात्रों और उनके परिजनों को जल्द कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। आश्वासन मिलते ही ग्रामीणों और छात्रों ने प्रदर्शन को समाप्त कर दिया।