सूरजपुर

Surajpur में छात्र की हत्या, देर शाम घर से लौटा, फिर कभी नहीं लौटा वापस, झाड़ियों में मिली लाश

सूरजपुर। (Surajpur) जिले के लटोरी पुलिस चौकी अंतर्गत ब्रिज नगर गांव में दसवीं के छात्र की छत्या कर दी गई. छात्र का शव घर से दूर झाड़ियों में शव मिला. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक (Surajpur) मृतक छात्र का नाम रितिक है. जो कि देर शाम घर से निकला मगर काफी देर बीत जाने के बाद वापस घर नहीं लौटा. परिजन को चिंता सताने लगी. स्थानीय लोगों की सहायता से परिजन छात्र की तलाश में शुरू की. रितिक शुक्रवार की देर शाम घर से निकला लेकिन रात में घर नहीं लौटा. इसके बाद परिजन और स्थानीय लोगों ने उसकी तलाश शुरू की. जिसके बाद सभी के होश उड़ गए. घर से करीब 1 किलोमीटर दूर झाड़ियों में सुबह उसका खून से लथपथ शव मिला. जिसके बाद इसकी जानकारी स्थानीय लटोरी पुलिस चौकी में दी गई.

Bollywood के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी दीवाली पर होगी रिलीज, रोहित शेट्‌टी ने महाराष्ट्र के सीएम से की मुलाकात

शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेजा गया शव

हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया. साथ ही आरोपियों की खोजबीन के लिए फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाॉयड की भी मदद ली जा रही है.

Punjab: चन्नी मंत्रिमंडल में सात नये चेहरे होंगे शामिल, आठ की फिर वापसी, कैप्टन के करीबी 5 मंत्रियों की छुट्टी

धारदार हथियार से की गई हत्या

(Surajpur) शुरूआती जांच में पता चला कि रितिक की हत्या धारदार हथियार से की गई है. हालांकि हत्या की वजह का खुलासा नहीं हुआ है. परिजनों ने किसी पर शंक नहीं जताया है. पर मृतक नाबालिग है इसलिए मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. पुलिस का मानना है कि मृतक का कोई साथी ही उसका हत्यारा हो सकता है. फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: