देश - विदेश

वॉशरूम में हिडन कैमरा लगाने वाला छात्र हिरासत में, मोबाइल में मिले लड़कियों के अश्लील वीडियो

बैंगलोर। कर्नाटक के एक निजी कॉलेज के छात्र को छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी छात्र कॉलेज के वॉशरूम में हिडन कैमरे की मदद से उनके अश्लील वीडियो बनाता था। उसके मोबाइल से 1200 से अधिक अश्लील वीडियो और फोटोज मिले हैं। आरोपी की पहचान शुभम एम आजाद के रूप में हुई है।

 पुलिस के मुताबिक, शुभम पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहते हुए उसकी अश्लील तस्वीरें क्लिक करने का भी आरोप है। हाल ही में वॉशरूम में हिडन कैमरा लगाते हुए पकड़े जाने के बाद शुभम वहां से भाग गया था।

पहले भी पकड़ा जा चुका है आरेापी
पुलिस का कहना है कि होसाकेरेहल्ली के पास एक कॉलेज में हुई घटना के मुताबिक, आरोपी छात्र पहले भी ऐसा करते हुए पकड़ा जा चुका है। तब लिखित माफी मांगने के बाद उसे छोड़ा गया था। अधिकारियों का कहना है कि कॉलेज के एक प्रोफेसर की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को आरोपी छात्र के मोबाइल से 1200 से अधिक वीडियो व तस्वीरें मिली हैं। पुलिस को शक है कि आरोपी शुभम के पास और भी वीडियो हो सकते हैं। 

इंजीनियरिंग का छात्र है शुभम 
पुलिस अधिकारी पी कृष्णकांत ने बताया कि आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और मोबाइल की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा, इस मामले में आरोपी से भी पूछताछ चल रही है। शुभम बिहार का रहने वाला है और इंजीनियरिंग का छात्र है। 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: