छत्तीसगढ़बिलासपुर

दुर्गा विसर्जन के दौरान दो पक्षों में जमकर पथराव, झांकी और साउंड सिस्टम में जमकर तोड़फोड़, कई लोग घायल… देखिए उत्पात का वीडियो

बिलासपुर। शहर में दुर्गा विसर्जन के लिए जा रहे दो गुटों में आपसी विवाद हो गया। विवाद में एक गुट के लोगों ने दूसरे गुट की झांकी और साउंड सिस्टम में जमकर तोड़फोड़ करते हुए सदस्यों पर पथराव कर दिया। डीजे और वाहनों में तोड़फोड़ कर मौजूद लोगों से भी मारपीट की गई। विसर्जन के दौरान दोनों गुट आगे पीछे चल रहे थे। इसी किसी बात को लेकर विवाद उपजा। युवकों ने इस दौरान जमकर उत्पात मचाया।सड़क किनारे खड़ी पब्लिक को भी निशाना बनाया गया। लोगों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. कोतवाली थाना क्षेत्र के सदर बाजार का मामला है. एसपी ने विसर्जन पर विशेष सुरक्षा के मद्देनजर ड्यूटी लगाई है बावजूद इसके पुलिस जवान मौके पर मौजूद नहीं थे।

मेटाडोर और डीजे में तोड़फोड़

दोनो गुटो के द्वारा जमकर उत्पात मचाया गया। जिसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक गुट डीजे और मेटाडोर में पत्थर और डंडों से तोड़फोड़ कर रहे हैं। इस दौरान वहां एक भी पुलिस मौजूद नहीं थी। दुर्गा विसर्जन के दौरान दो पक्षों में जमकर पथराव हु। इस दौरान दोनों पक्षों के लोग घायल हो गए हैं। खबर आ रही है कि डीजे पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और माता का मूर्ति भी क्षतिग्रस्त हुई है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: