Home क्राईम नर्सिंग कॉलेज के संचालक ने नौकरी लगाने के नाम पर की लाखों...

नर्सिंग कॉलेज के संचालक ने नौकरी लगाने के नाम पर की लाखों की ठगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार…

रायपुर. सृष्टि कालेज ऑफ नर्सिंग के संचालक गोविंद चौहान को पुलिस ने लाखों की ठगी के आरोप में गिरफ्तार किया है। संचालक को आयुर्वेद कंपाउंडर की नौकरी लगाने के नाम पर छात्र-छात्राओं से लाखो रुपए की ठगी करने के आरोप में पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बता दें छात्रो ने सोमवार को मामले […]

रायपुर. सृष्टि कालेज ऑफ नर्सिंग के संचालक गोविंद चौहान को पुलिस ने लाखों की ठगी के आरोप में गिरफ्तार किया है। संचालक को आयुर्वेद कंपाउंडर की नौकरी लगाने के नाम पर छात्र-छात्राओं से लाखो रुपए की ठगी करने के आरोप में पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बता दें छात्रो ने सोमवार को मामले की शिकायत एसएसपी से की थी।

छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के नेता निखिल सोनी के नेतृत्व में ने छात्र-छात्राओं ने मौदहापारा स्थित सृष्टि कॉलेज ऑफ नर्सिग के संचालक गोविन्द चौहान के खिलाफ शिकायत करते हुए रायपुर पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर आयुर्वेद कम्पाउंडर के नाम पर संस्था के लगभग 500 से ऊपर छात्र-छात्राओं से लाखो रुपए लेकर धोखाधड़ी करने के आरोप में जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है।

शिकायत पत्र में बताया कि नर्सिग कॉलेज के लगभग 500 विद्यार्थियों से कालेज संचालक गोविन्द चौहान ने अपने एजेंट राकेश चन्द्राकर और चपरासी पम्मू चौहान के जरिए आयुर्वेद में कम्पाउंडर की नौकरी दिलाने के नाम पर 30 हजार से 5 लाख रुपए तक ली गई है।

जिसके बाद छात्र-छात्राओं को गुमराह करते हुये इन्हीं के पैसों से उन्हें भोपाल ले गया। वहां आरकेडीएफ विश्वविद्यालय में परीक्षा दिलाई और फर्जी मार्कशीट दिलाई। फिर न तो उन्हे  नौकरी दिलाई, न ही उनके पैसे वापस लौटाए।