Home ब्रेकिंग न्यूज़ कांग्रेस का बड़ा फैसला, एक महीने तक प्रवक्ता नहीं होंगे टीवी डिबेट...

कांग्रेस का बड़ा फैसला, एक महीने तक प्रवक्ता नहीं होंगे टीवी डिबेट में शामिल… जानकारी मिलते ही बीच डिबेट से उठ गए नेता

नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा है। जिसके बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अपने पद से इस्तीफे की पेशकश के वजह से चर्चा में रहे। हालांकि फिलहाल उन्होनें अपने पद पर बने रहने के लिए सहमति दे दी है। लेकिन उन्होनें पार्टी को विकल्प भी ढूंढने को […]

253
CONGRESS

नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा है। जिसके बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अपने पद से इस्तीफे की पेशकश के वजह से चर्चा में रहे। हालांकि फिलहाल उन्होनें अपने पद पर बने रहने के लिए सहमति दे दी है। लेकिन उन्होनें पार्टी को विकल्प भी ढूंढने को कह दिया है।

अब फिर एक बार कांग्रेस पार्टी से बड़ी खबर आ रही है। दरअसल कांग्रेस के नेता रणदीप सुरजेवाला ने पार्टी के प्रवक्ताओं को लेकर ट्वीट किया है। सुरजेवाला ने ट्वीट में लिखा है कि पार्टी ने यह निर्णय लिया है कि अगले एक महीने तक कांग्रेस के प्रवक्ता टीवी डिबेट पर नही जाएंगे। उन्होनें मीडिया चैनलों और संपादकों से अपील की है कि वो कांग्रेस नेताओं को डिबेट में न बुलाएं।

इधर एक चैनल में राशिद अल्वी बतौर कांग्रेस की तरफ से मौजूद थे, लेकिन बीच डिबेट में जब उन्हें मीडिया के बॉयकॉट की जानकारी हुई  तो वो माफी मांग कर बीच डिबेट से उठ गये।