मध्यप्रदेश

Accident: चंद मिनटों में खत्म हुआ हंसता खेलता परिवार, तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, पति-पत्नी, बेटी और बेटे की मौत

सतना। (Accident) मध्यप्रदेश के सतना जिले के मैहर थाना क्षेत्र में एक कार के ट्रक से टकरा जाने के चलते कार सवार एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गयी है।  कार सवार लोग कल रात सतना से कटनी जा रहे थे।

पुलिस सूत्रों के (Accident) मध्यप्रदेश अनुसार कार सवार लोग कल रात सतना से कटनी जा रहे थे, तथी मैहर थाना क्षेत्र के जीत नगर के समीप उनकी कार विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गयी। इस हादसे में सत्यम उपाध्याय (40), मेनका उपाध्याय (35), इशानी (10) ने मौके पर दम तोड़ दिया। जबकि 8 वर्षीय स्नेह को मैहर से रीवा मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया है। फिर बच्चे की हालत देखकर जबलपुर रेफर किया गया। लेकिन मासूम ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इस हादसे में परिवार का एक भी सदस्य नहीं बच पाया। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है।

Mumbai: समीर वानखेड़े के पिता की याचिका पर हाईकोर्ट में सुनवाई, मलिक को झटका, वानखेड़े परिवार पर बयानबाजी करने पर लगी रोक

.सीएम और गृहमंत्री ने जताया शोक

(Accident) मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने शोक जताया है। चौहान ने आज अपने ट्वीट में कहा कि सतना-मैहर मार्ग पर सड़क हादसे की खबर पीड़ाजनक है। हादसे में मृतकों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें। पीड़ित परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं।

Bijapur में सुरक्षाबलों को मिली सफलता, 3 नक्सली गिरफ्तार, थाना पामेड़ और कोबरा 204 की संयुक्त टीम की कार्रवाई

वहीं गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने ट्वीट करते हुए कहा कि सतना जिले में सतना-मैहर मार्ग पर सड़क हादसे में कई लोगों के निधन और गंभीर रूप से घायल होने की दुखद सूचना मिली है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: