देश - विदेश

Sp Patrol: जब खुद अपनी कार ड्राइव कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने निकले एसपी, गाड़ी की लाइट भी बंद रही, विभाग में मची खलबली

औरेया। (Sp Patrol) शहर की कानून व्यवस्था को परखने के लिए औरेया एसपी अभिषेक वर्मा अपनी टीयूवी कार को खुद ड्राइव अकेले घूमे. जैसे ही इसकी खबर पुलिस विभाग को लगी खलबली मच गई. किसी को कुछ पता ना चले इसके लिए एसपी ने गाड़ी की लाइट भी बंद कर रखी थी.

(Sp Patrol) गश्त के दौरान उन्होंने देखा कि पुलिस चेंकिग ना करके गाड़ी को सड़क किनारे साइड में खड़ी की है. तब एसपी ने उन्हें निर्देश दिया. फिर कही जाकर साइड में खड़ी पुलिस संदिग्ध वाहनों की चेकिंग को लेकर जागी. (Sp Patrol) पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस की कार्यशैली को चेक करने के लिए खुद ही निकलना पड़ा.

औरैया जिले के पुलिस अधीक्षक अभिषेक बर्मा ने पुलिस के ड्यूटी प्वाइंट को चेक किया. जिसमें 5 ड्यूटी प्वाइंट पर चेकिंग के दौरान मेन औरैया सदर के सुभाष चौक पर पुलिस ड्यूटी के दौरान अलग खड़ी पाई गई. जिसको लेकर विभाग को जानकारी दी गई. इसको लेकर विभागीय कार्यवाही की जाएगी. अभिषेक बर्मा ने बताया ड्यूटी प्वाइंट को चेक किया गया.

Action: आपकी सेहत से हो रहा खिलवाड़, इन चीजों से तैयार हो रहा था नकली दूध, प्रशासन की छापेमारी के बाद अचानक डेयरी में मचा हड़कंप, 600 लीटर दूध जब्त

सड़क किनारे खड़े होकर आदेशों की कर रहे अवहेलना

ओरैया पुलिस अधीक्षक अभिषेक बर्मा ने बताया कि कई बार चेकिंग के आदेश दिए जाते हैं. जनपद में प्रभावी चेकिंग हो रही है, यह देखने के लिए मैं स्वयं गाड़ी से निकला और देखा कि कई लोग सड़क के किनारे खड़े होकर आदेशों की अवहेलना करते हैं. जो भी ऐसे दोषी पुलिसकर्मी पाए गए हैं, उनके खिलाफ आदेश दिया गया. चेकिंग के द्वारा शत-प्रतिशत पालन किया जा रहा है या खानापूर्ति की जा रही है, ये जाना.

BSF का मुद्दा, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम से की मुलाकात, कहा- कानून व्यवस्था राज्य का विषय

तीन-चार प्वाइंट के ऊपर चेकिंग

अभी तक मेरे द्वारा तीन-चार प्वाइंट के ऊपर चेकिंग की गई जिसमें मुख्य प्वाइंट सुभाष चौराहे पर पुलिस किनारे खड़ी हुई थी. जब मैं वहां गया और अचानक चेक किया. उनको बताया क‍ि चेकिंग के दौरान किनारे खड़ा नहीं होना है. चेकिंग के दौरान संदिग्ध वाहन और संदिग्ध मोटर साइकिल चालकों को चेक करें ताकि पता चले एक्टिव पुलिस है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: