धमतरी

SP arrived for surprise inspection: नक्सल प्रभावित थानों का औचक निरीक्षण, थाना और कैंपो में व्यवस्था और सुविधाओं का एसपी ने लिया जायजा

संदेश गुप्ता@धमतरी। (SP arrived for surprise inspection) एसपी ने जिले के नक्सल प्रभावित थानों के औचक निरीक्षण किया, इनके अलावा वो बोराई और सीतानदी के एसएफ और सीआरपीएफ के कैंपो में भी गए, एसपी ने थाना और कैंपो में व्यवस्था और सुविधाओं का जायजा लिया।

साथ ही नक्सलियों से लोहा लेने वाले डीआरजी के जवानों से भी रूबरू मुलाकात की। उनका हालचाल जाना, एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि, जवानों कर हौसले बुलंद है और उनकी जो शिकायते हैं। (SP arrived for surprise inspection) उनका जल्द समाधान किया जाएगा।

गौरतलब है कि जिले के 17वें पुलिस अधीक्षक के रूप में प्रफुल्ल ठाकुर ने सोमवार 5 जुलाई को पदभार ग्रहण कर लिया। चार्ज लेने के पहले उन्हें सलामी दी गई थी। एसपी चेंबर में एएसपी मनीषा ठाकुर ने उनका स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने चार्ज लेने की औपचारिकता निभाई।

National President Lal Singh Arya’s press conference: राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य की प्रेसवार्ता, कहा- 57 साल से कांग्रेस को दलितों की याद नहीं आई, भूपेश सरकार दलित विरोधी सरकार,

SP Praful Thakur

धमतरी जिले के एसपी बीपी राजभानु का तबादला होने के बाद महासमुंद से सीपीएस प्रफुल्ल ठाकुर धमतरी एसपी बनाए गए। मूलतः कांकेर जिला निवासी राहुल ठाकुर महासमुंद में एसपी रहते हुए गांजा तस्करों पर जमकर कार्यवाही की थी। धमतरी जिले में नक्सल, जुआ, सट्टा, अवैध शराब की बिक्री तथा अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने की चुनौती होगी।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: