Home जिले सोशल मीडिया के जरिए राज्य मंत्री व क्षेत्रीय विधायक गुलाब कमरों ने...

सोशल मीडिया के जरिए राज्य मंत्री व क्षेत्रीय विधायक गुलाब कमरों ने जनता को दिया संदेश ये संदेश….. पढ़िए पूरी ख़बर… क्या कहा उन्होंने…

शैलेश गुप्ता@कोरिया। जैसा कि आप सभी को विदित है कि हम लोग इस समय कोरोना नामक वैश्विक महामारी से लड़ रहे हैं । यह एक ऐसी लड़ाई है जिसे बल पूर्वक नहीँ जीता जा सकता। नही युद्ध के मैदान में उतर कर दुश्मन के साथ मुकाबला किया जा सकता है । हम सभी संक्रमण काल […]

शैलेश गुप्ता@कोरिया। जैसा कि आप सभी को विदित है कि हम लोग इस समय कोरोना नामक वैश्विक महामारी से लड़ रहे हैं । यह एक ऐसी लड़ाई है जिसे बल पूर्वक नहीँ जीता जा सकता। नही युद्ध के मैदान में उतर कर दुश्मन के साथ मुकाबला किया जा सकता है ।

हम सभी संक्रमण काल से गुजर रहे हैं। इस बीमारी का मुकाबला हम स्वयं को नियंत्रित रखकर कर सकते हैं ।यह बीमारी लाइलाज नही है। कुछ सावधानियां बरत कर हम इसे फैलने से रोक सकते हैं।बार बार हाथ धोते रहें,लोगों से दूरी बना कर रखें एवम जब तक अति आवश्यक न हो तब तक घर के बाहर न निकलें ।
सरकार के द्वारा समय समय पर जारी किए जा रहे उपचारात्मक निर्देशों का पालन करें ।

वर्तमान हालात में घर पर रहकर ही इस बीमारी को फैलने से रोका जा सकता है । मैं भाइयों की चिंता से भलीभांति अवगत हूं। जिन्हें रोज मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करना होता है ।मैं आप सभी को आश्वस्त करता हूँ कि आप सभी की चिंता हमारी सरकार को है। सरकार इसके लिए लगातार कार्य कर रही है।

सभी पंचायतों में राशन उपलब्ध कराया गया है। जरूरत के सभी वस्तुओं की आपूर्ति सुनिश्चित की जा रही है। संकट के इस घड़ी में आप सभी को निराश होने की जरूरत नहीं है। हमारी सरकार आपके साथ है ।यदि किसी को कोई परेशानी हो तो मुझसे फ़ोन के माध्यम से संपर्क करें मैं हमेशा आपके साथ हूं।