Home जिले स्काई वाक निर्माण के समय जनता विरोध कर रही थी तब भाजपा...

स्काई वाक निर्माण के समय जनता विरोध कर रही थी तब भाजपा मौन थी: घनश्याम राजू तिवारी

रायपुर. भाजपा ने स्काईवॉक तोड़े जाने के फैसले पर सरकारी धन की बर्बादी कहा है, इस बयान पर तीखा पलटवार करते हुए छत्तीसगढ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि, स्काई वाक निर्माण के समय जनता विरोध कर रही थी भाजपा मौन थी? अब जनता ने स्काई वाक को अनुचित अनुपयोगी […]

143
ghanshyam raju tiwari
ghanshyam raju tiwari

रायपुर. भाजपा ने स्काईवॉक तोड़े जाने के फैसले पर सरकारी धन की बर्बादी कहा है, इस बयान पर तीखा पलटवार करते हुए छत्तीसगढ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि, स्काई वाक निर्माण के समय जनता विरोध कर रही थी भाजपा मौन थी? अब जनता ने स्काई वाक को अनुचित अनुपयोगी मान कर सरकार से हटाने की मांग कर रही है तब भाजपा फिर जनता की भावना का विरोध कर रही है।

भाजपा बतायें जब जनता ने स्काई वाक का विरोध किया तब जनता की गाढ़ी कमाई सिर्फ कमीशनखोरी, भ्रष्टाचार करने खजाने से निकाले? भाजपा को तो राजधानी की जनता से स्काई वाक निर्माण की गलती के लिये माफी मांगना चाहिये, लेकिन भाजपा स्काईवॉक निर्माण एजेंसी के प्रवक्ता की तरह बयानबाज़ी कर रही है।

कांग्रेस की सरकार ने जनहित में फैसला लिया है। प्रदेश भाजपा को क्या पता जो पिछले 15 वर्षों तक जनहित के विपरीत कार्य करते रहे और जनता की गाढ़ी कमाई का भ्रष्टाचार, कमीशनखोरी करते रहे।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा है कि, भाजपा के भ्रष्टाचार कमीशनखोरी के स्मारिका बन चुके स्काईवॉक का निर्माण शुरूआत से ही पूर्णता जनविरोधी निर्णय रहा है,

जिसका अनेक सामाजिक संगठन एवं शहर के प्रबुद्ध जनों ने कड़ा प्रतिरोध किया है मगर सत्ता के अहंकार में डूबी भारतीय जनता पार्टी और उनके मंत्री जन भावनाओं का अनादर करते रहे और यह करोड़ों रू. स्काईवाक के निर्माण पर खर्च कर भ्रष्टाचार करते रहे।

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता स्काई वाक निर्माण के जनविरोधी निर्णय के खिलाफ मुखबधिर बने रहे, वही आज जनहित के फैसलों के आधार पर कांग्रेस सरकार के द्वारा लिए जा रहे निर्णय पर दिखावे की बयानबाजी कर विरोध कर रहे है। भाजपा का यह विरोध दिखावा मात्र ही है, भाजपा अपने को प्रदेश के विपक्षी दल होने की औपचारिकता निभा रही है।