मनोरंजन

Siddharth Malhotra’s Death: अलविदा सिद्धार्थ… Big Boss 13 से बनाई थी पहचान, आखिरी बार बिग बॉस ओटीटी में दिखे थे सिद्धार्थ…..

मुंबई। (Siddharth Malhotra’s Death) टीवी की बड़ी पर्सनैलिटी और बालिका वधू से अपनी पहचान बनाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला दुनिया को अलविदा कह गए. इनके निधन की खबर से टीवी इंड्रस्टी में शोक की लहर हैं.

मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म हुआ था. उन्होंने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की थी. 2004 में टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. बाबुल के आंगन छूटे ना नाम के टीवी सीरियल में दिखे थे, मगर असली पहचान बालिका वधू से मिली. जिसने उन्हें घर-घर तक पहुंचा दिया था.

Big Boss 13 और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, 40 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, कूपर अस्पताल ने हार्ट अटैक से मौत की पुष्टि

टीवी इंडस्ट्री में सफलता के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड का भी रुख किया. साल 2014 में आई हंपटी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म में वह दिखाई दिए. इसी साल (2021) उनकी ब्रोकन बट ब्यूटीफल नाम की वेब सीरीज आई थी, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. 

(Siddharth Malhotra’s Death) टीवी इंडस्ट्री की ओर से सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर दुख व्यक्त किया गया है. अभिनेत्री सना खान ने आजतक से बात करते हुए कहा कि उन्हें इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है, ये हैरान करने वाला है. पहले मुझे इस खबर पर यकीन नहीं हुआ, लेकिन जब कन्फर्म हुआ तो वह हैरान हैं.अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने भी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

सिद्धार्थ शुक्ला(Siddharth Malhotra’s Death)  बिग बॉस 13 के विनर रहे हैं. वैसे तो सिद्धार्थ शुक्ला सालों से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव थे. लेकिन बिग बॉस 13 ने उनके करियर में चार चांद लगाए. सिद्धार्थ शुक्ला की दमदार पर्सनैलिटी का ही करिश्मा थी कि उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग थी. सिद्धार्थ शुक्ला को आखिरी बार दूसरे वीकेंड का वार में बिग बॉस ओटीटी में देखा गया था.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: