Home क्राईम सूरजपुर में 5 किलो गांजे के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, भेजे गए...

सूरजपुर में 5 किलो गांजे के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, भेजे गए जेल

सूरजपुर। जिले में नशे के कारोबार को जड़ से उखार फेंकने के लिए एसपी द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में पुलिस ग्राम सोनपुर शिवप्रसादनगर की ओर से 2 मोटर सायकल में लोग गांजा बेचने लिए आ रहे हैं। तभी पुलिस टीम द्वारा नाकेबंदी कर तत्काल कार्रवाई की गई। जानकारी के मुताबिक […]

सूरजपुर में 5 किलो गांजे के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, भेजे गए जेल

सूरजपुर। जिले में नशे के कारोबार को जड़ से उखार फेंकने के लिए एसपी द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में पुलिस ग्राम सोनपुर शिवप्रसादनगर की ओर से 2 मोटर सायकल में लोग गांजा बेचने लिए आ रहे हैं। तभी पुलिस टीम द्वारा नाकेबंदी कर तत्काल कार्रवाई की गई।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को मुखबिरी से सूचना मिली की सोनपुर-शिवप्रसादनगर मोड़ पर 3 व्यक्ति 2 मोटर साइकल में गांजा लेकर आ रहे हैं। जिसके बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर व सीएसपी जेपी भारतेन्दु के मार्गदर्शन में चौकी प्रभारी बसदेई सुनील सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर रवाना होकर उनके द्वारा घेराबंदी की गई। इसी दौरान पुलिस की घेराबंदी को देखकर बाइक से सामने की ओर से आ रहे तीनों व्यक्ति भागने लगे।

जिसके बाद पुलिस ने तीनों को पकड़ कर गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस की पूछताछ में ग्राम मुसरा, थाना मनेन्द्रगढ़, जिला कोरिया निवासी (50) वर्षीय दयापाल चेरवा, ग्राम भलमुड़ी, थाना बिजुरी, जिला अनूपपुर मध्यप्रदेश निवासी (35) वर्षीय दिनेश पाव एवं (47) वर्षीय लल्लू लाल होना बताए।

जिनकी तलाशी लेने पर उनके पास से 5 किलो अवैध मादक पदार्थ गांजा के साथ 40 हजार रूपये एवं 2 मोटर सायकल टीवीएस सुजुकी क्रमांक सीजी 16 सी 3673 एवं बिना नंबर के बजाज सिटी कीमत 60 हजार के साथ कुल 1 लाख रूपये का की जप्ती की गई। इसके बाद पुलिस ने 3 आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।