Home व्यापार ऐतिहासिक ऊंचाई पर पहुंचा शेयर बाजार, सेंसेक्स 40,360 पर खुला

ऐतिहासिक ऊंचाई पर पहुंचा शेयर बाजार, सेंसेक्स 40,360 पर खुला

मुंबई। सोमवार को इंट्रा डे कारोबार में ऐतिहासिक ऊंचाई हासिल करने के बाद मंगलवार को भी शेयर बाजार मजबूती के साथ खुला है. सोमवार के मुकाबले आज सुबह कारोबार की शुरुआत सेंसेक्स में 58 अंक की बढ़त के साथ हुई. बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का सेंसेक्स 40,360 पर खुला. इसी प्रकार नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी […]

ऐतिहासिक ऊंचाई पर पहुंचा शेयर बाजार, सेंसेक्स 40,360 पर खुला

मुंबई। सोमवार को इंट्रा डे कारोबार में ऐतिहासिक ऊंचाई हासिल करने के बाद मंगलवार को भी शेयर बाजार मजबूती के साथ खुला है. सोमवार के मुकाबले आज सुबह कारोबार की शुरुआत सेंसेक्स में 58 अंक की बढ़त के साथ हुई.

बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का सेंसेक्स 40,360 पर खुला. इसी प्रकार नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी 33 अंक की बढ़त के साथ 11,974.6 पर खुला. हालांकि, बाद में बाजार की तेजी कम हो गई. सुबह 10 बजे तक सेंसेक्स 40,304 पर पहुंच गया था.

बता दें, भारतीय शेयर बाजार में बीते सप्ताह तेजी का रुख बना रहा, लेकिन इस सप्ताह प्रमुख आर्थिक आंकड़ों और विदेशी बाजारों से मिलने वाले संकेतों से घरेलू शेयर बाजार की चाल तय होगी, जिसमें विदेशी पोर्टफोलियो निवेशकों और घरेलू संस्थागत निवेशकों के निवेश के प्रति रुझानों की अहम भूमिका रहेगी.