Home जिले ब्लॉक अध्यक्ष के घर के बाहर पिकअप खड़ी कर खाली किया जा...

ब्लॉक अध्यक्ष के घर के बाहर पिकअप खड़ी कर खाली किया जा रहा था धान…मौके पर पहुंची SDM .फिर हुआ ये…पढ़िए

रविकांत तिवारी@गरियाबंद। जिले के मैनपुर ब्लॉक के तेतलखूंटी गॉव में मैनपुर एसडीएम अंकिता सोम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। एसडीएम ने यहाँ कांग्रेस के अमलिपदर ब्लॉक अध्यक्ष तपेस्वर ठाकुर के आंगन में 809 बोरी धान के साथ ही घर के बाहर चार पहिया वाहन खड़ी थी। वाहन में करीब 16 पैकेट धान था। […]

ब्लॉक अध्यक्ष के घर के बाहर पिकअप खड़ी कर खाली किया जा रहा था धान...मौके पर पहुंची SDM .फिर हुआ ये...पढ़िए

रविकांत तिवारी@गरियाबंद। जिले के मैनपुर ब्लॉक के तेतलखूंटी गॉव में मैनपुर एसडीएम अंकिता सोम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। एसडीएम ने यहाँ कांग्रेस के अमलिपदर ब्लॉक अध्यक्ष तपेस्वर ठाकुर के आंगन में 809 बोरी धान के साथ ही घर के बाहर चार पहिया वाहन खड़ी थी। वाहन में करीब 16 पैकेट धान था। धान के साथ पिकअप वाहन को जब्त कर एसडीएम ने थाने के सुपुर्द कर दिया है।

वही आंगन में जब्त किए गए धान को तपेस्वर ठाकुर के साथ ही पंच रोहित नायक के सुपुर्द किया गया है। मामले की जानकारी देते हुए एसडीएम अंकिता सोम ने बताया कि कलेक्टर के निर्देश पर लगातार कार्रवाई किया जा रहा है। इसी क्रम में सूचना मिली थी कि तेतलखूंटी में ओड़िसा का अवैध धान लाया जा रहा है। सूचना के बाद मौके के लिए एसडीएम सोम और मैनपुर एसडीओपी मौके के लिए रवाना हुए।

तेतलखूंटी पहुँचते ही एसडीएम को दिखा की ब्लॉक अध्यक्ष के घर के सामने ओड़िसा के एक चार पहिया वाहन से धान खाली किया जा रहा है। मामले में एसडीएम ने तत्काल कार्रवाई करते हुए पिकउप के साथ वाहन को जब्त कर लिया। आंगन में जांच करने पर 809 बोरी धान पाया गया। संबंधित धान के विषय मे पूछताछ करने पर किसी तरह का कोई संतोषजनक जवाब नही मिल सका। जिसके बाद धान को एसडीएम के द्वारा जब्त किया गया। एसडीएम सोम ने बताया कि जब्त धान की कीमत करीब 9 लाख 28 हज़ार 125 रुपये आंकी गई है।