Home राजनीति सत्ता के लिए सावरकर भूली शिवसेना, टिप्पणी के लिए राहुल मांगे माफ़ी...

सत्ता के लिए सावरकर भूली शिवसेना, टिप्पणी के लिए राहुल मांगे माफ़ी ,फडणवीस

नागपुर । वीर सावकार का विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है.सावकार पर राजनीति पार्टियों के नेता अलग अलग बयानबाजी कर रहे है. इसी बीच सावरकर पर राजनीति एक बार फिर से गरमा गई है .आज महाराष्ट्र के  पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना पर कड़ी आलोचना की है . उन्होंने कहा कि जिस […]

सत्ता के लिए सावरकर भूली शिवसेना, टिप्पणी के लिए राहुल मांगे माफ़ी ,फडणवीस

नागपुर । वीर सावकार का विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है.सावकार पर राजनीति पार्टियों के नेता अलग अलग बयानबाजी कर रहे है. इसी बीच सावरकर पर राजनीति एक बार फिर से गरमा गई है .आज महाराष्ट्र के  पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना पर कड़ी आलोचना की है . उन्होंने कहा कि जिस शिवसेना को कभी सावरकर पर गर्व हुआ करता था वह आज सत्ता पाते ही उनको भूल गयी। उन्होंने शिवसेना पर सत्ता के लिए सावरकर के विचारों से समझौता करने का आरोप लगाया है।

फडणवीस ने कहा कि पूरा देश सावरकर का सम्मान करता है। राहुल की आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद महाराष्ट्र और देश की भावनाएं आहत हुई हैं। देशभर में राहुल के बयान की निंदा हो रही है। फडणवीस ने कहा कि राहुल की दुनिया छोटीसी है। नतीजतन उन्हें देश, दुनिया की अधिक जानकारी नहीं है. राहुल को अपनी टिप्पणी के लिए देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।