मध्यप्रदेश

Satna: आस्था पर भारी पड़ा अंधविश्वास, मैहर में मां शारदा के द्वार पर महिला ने जीभ काटकर भेंट चढ़ाई

सतना। (Satna) मैहर में मां शारदा देवी मंदिर में 25 वर्षीय महिला ने मां शारदा के दरबार में मन्नत पूरी होने पर अपनी जीभ काटकर भेंट कर दी। महिला का नाम रामा बंसल है जो कि रायगढ़ थाना देवेंद्र नगर जिला पन्ना की रहने वाली है। जिसने मन्नत को लेकर के जीभ काटी थी। (Satna) स्वास्थ्य शिक्षा के अधिकारियों एवं समिति के डॉ नरेश निगम ने जांच पड़ताल की और बताया कि उसकी हालत ठीक है कोई खतरा नहीं है लेकिन स्वजन अस्पताल ले जाना नहीं चाह रहे थे।

Satna: आस्था पर भारी पड़ा अंधविश्वास, मैहर में मां शारदा के द्वार पर महिला ने जीभ काटकर भेंट चढ़ाई

बताया जा रहा है कि (Satna) मेला प्रांगण में ही आरती के बाद पुलिस प्रशासन की हिदायत के बाद सभी डॉक्टर को दिखाने राजी हुए जहां मौजूद डॉक्टर ने महिला की हालत खतरे से बाहर बताई।

अब तक तीन घटनाएं

इस वर्ष नवरात्र में जीभ काटकर भेंट करने की यह तीसरी घटना सामने आई है। इसे लेकर प्रशासन पहले ही अलर्ट था लेकिन लोग अपने जेब मे ब्लेड जैसी घातक वस्तु लेकर प्रवेश कर जाते हैं। इन घटनाओं से मंदिर में भय और भगदड़ माहौल भी बन जाता है। सोमवार को ही जीभ काटकर चढ़ाने की दो घटनाएं हुई जिसमें पहली सुबह और दूसरी रात की घटना है। दोनों घटनाओं में यह चर्चा का विषय जरूर रहा कि जीभ काटकर भेंट करने वाला सामान्य इलाज के बाद घर लौट गया।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: