Home मनोरंजन क्या पद्मश्री फिर छॉलीवुड से, सोशल मीडिया में सतीश जैन का नाम...

क्या पद्मश्री फिर छॉलीवुड से, सोशल मीडिया में सतीश जैन का नाम आगे

दीपक बावनकर@रायपुर. छत्तीसगढ़ से पद्मश्री के सम्मान को लेकर कई आवेदन जा चुके हैं । इस बार भी क्या छत्तीसगढ़ी सिनेमा में योगदान देने वालों के नाम आगे किए जाएंगे या फिर क्या होगा, यह तो समय बताएगा। बहरहाल सिनेमा इंडस्ट्री से पिछली बार पद्मश्री का सम्मान सुपरस्टार अनुज शर्मा को दिया जा चुका है। […]

476
satish jain

दीपक बावनकर@रायपुर. छत्तीसगढ़ से पद्मश्री के सम्मान को लेकर कई आवेदन जा चुके हैं । इस बार भी क्या छत्तीसगढ़ी सिनेमा में योगदान देने वालों के नाम आगे किए जाएंगे या फिर क्या होगा, यह तो समय बताएगा।

बहरहाल सिनेमा इंडस्ट्री से पिछली बार पद्मश्री का सम्मान सुपरस्टार अनुज शर्मा को दिया जा चुका है। इस बार जैसे ही पद्मश्री के नामों की चर्चा चली तो सोशल मीडिया में अपनी अपनी पसंद के नामों का जिक्र चल उठा। एक फड़ ने निर्माता निर्देशक सतीश जैन का नाम आगे किया तो दूसरे फड़ ने भैयालाल हेड़ाउ और शिव कुमार दीपक का नाम सुझा दिया। इस पर पहले फड़ ने दूसरे फड़ को खरी-खोटी सुनाई।

बता दें कि ये वही लोग हैं जिन्होंने पूर्व में पद्मश्री के लिए अनुज शर्मा के नाम का विरोध किया था और वरिष्ठ कलाकार शिवकुमार दीपक की बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस भी कराई थी। मगर इस बार माहौल भी बदला हुआ है और सरकार भी बदली हुई है । पद्मश्री के सम्मान के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 30 जून है। जानकारी के अनुसार सतीश जैन ने अब तक आवेदन नहीं भरा है। अब देखना है कि अपनी फिल्म की तरह सुपरहिट हुए सतीश जैन पद्म श्री सम्मान को लेकर क्या विचार रखे हुए हैं। लेकिन उनके चाहने वाले उनका ही नाम आगे करते नजर आ रहे हैं।