Home जिले रायपुर राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय पर कांग्रेस का तंज, कहा- कपिल सिब्बल ने...

राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय पर कांग्रेस का तंज, कहा- कपिल सिब्बल ने मोदी-शाह के 9 झूठ का पर्दाफाश किया, उस पर भाजपा आत्ममंथन करें

रायपुर। राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय के सलाह पर तंज कसते हुये प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार के तानाशाही रवैया से भाजपा के घटक दल भी आक्रोशित भयभीत और सहमे हुए हैं। अगर आज सदन में एनडीए के सांसदों को सीएए, एनआरसी, एनपीआर के पक्ष विपक्ष में बिना […]

मंत्री अनिला भेड़िया की माता नेकिन बाई नायक के निधन पर कांग्रेस ने दी श्रद्धांजलि

रायपुर। राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय के सलाह पर तंज कसते हुये प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार के तानाशाही रवैया से भाजपा के घटक दल भी आक्रोशित भयभीत और सहमे हुए हैं। अगर आज सदन में एनडीए के सांसदों को सीएए, एनआरसी, एनपीआर के पक्ष विपक्ष में बिना दबाव, बिना डर के निष्पक्ष भाव से स्वतंत्र मतदान करने कहा जाए तो भाजपा के ही 303 सांसदों में से 301 सांसद इस काले कानून के खिलाफ मतदान करेंगे।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने सीएए, एनआरसी और एनपीआर के संबंध में देश की जनता को गुमराह करने मोदी और शाह के द्वारा लगातार बोले जा रहे नौ झूठों का पर्दाफाश किया है। भाजपा के नेता एवं राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय को कपिल सिब्बल के द्वारा उजागर किए गए भाजपा के झूठ पर आत्मचिंतन करना चाहिए और देश हित में राजनीति से ऊपर उठकर सीएए, एनपीआर और एनआरसी का विरोध करना चाहिये।

भाजपा के द्वारा छत्तीसगढ़ में सीएए के समर्थन में निकाली गई तमाम रैली फ्लॉप हो चुकी है। छत्तीसगढ़ की जनता सीएए, एनपीआर, एनआरसी के खिलाफ खड़ी है। राज्यसभा सांसद सरोज पांडे छत्तीसगढ़ की जनता की भावनाओं से मोदी जी और शाह जी को अवगत कराएं और सलाह दें। सीएए, एनआरसी और एनपीआर लागू करने की हठधर्मिता को त्यागे और राष्ट्र के विकास की ओर अपना ध्यान केंद्रित करें।