छत्तीसगढ़

Chhattisgarh में वैक्सीन बर्बादी की दर राष्ट्रीय औसत से 3 गुना कम”- आरपी सिंह

रायपुर। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ प्रवक्ता आर.पी. सिंह ने आज एक बयान जारी करते हुए यह दावा किया है कि छत्तीसगढ़ भारत के उन चुनिंदा राज्यों में से है.

जहां पर कोविड वैक्सीन की बर्बादी सबसे न्यूनतम स्तर पर है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के कुशल मार्गदर्शन और प्रशासन की सजगता के चलते ही यह संभव हो सका है।

(Chhattisgarh) एक तरफ जहां कोविड वैक्सीन की बर्बादी का राष्ट्रीय औसत 3.06 प्रतिशत है, वहीं छत्तीसगढ़ में यह दर घटकर महज 1.02 प्रतिशत है। कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने भारत सरकार के कोविन पोर्टल पर उपलब्ध आंकड़े जारी करते हुए यह तथ्य सार्वजनिक किया है।

साथ ही साथ भारतीय जनता पार्टी के नेताओं विशेषकर डॉ. रमन सिंह, धरमलाल कौशिक, विष्णु देव साय एवं अजय चंद्राकर से यह सवाल भी पूछा है कि छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार को बदनाम करने के लिए जो गैर जिम्मेदाराना बयान उन लोगों के द्वारा दिए गए थे क्या उन बयानों के लिए अब प्रदेश की जनता से माफी मांगेंगे?

क्या वैक्सीन की बर्बादी का राष्ट्रीय औसत छत्तीसगढ़ से तीन गुना ज्यादा होने के कारण मोदी सरकार की निंदा करेंगे? प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने कहा कि भूपेश सरकार के द्वारा चलाए जा रहे वैक्सीनेशन कार्यक्रम को प्रदेश की जनता और सभी वर्गों का भरपूर सहयोग मिल रहा है।(Chhattisgarh)  सभी की सहभागिता को सुनिश्चित करते हुए बहुत जल्द हम 100 प्रतिशत वैक्सीनेशन का लक्ष्य हासिल कर लेंगे।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: