Uncategorized

Crime: कांग्रेस नेता मदन मित्तल और पत्नी अंजू के हत्या की सुलझी गुत्थी, 5 आरोपी गिरफ्तार, इसमें 4 नाबालिग शामिल, जानिए कैसे हुआ मामले का खुलासा

रायगढ़। (Crime) जिले के लैलूंगा में व्यापारी और कांग्रेस नेता मदन मित्तल और पत्नी अंजू मित्तल की हत्या मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनमें 4 नाबालिग शामिल हैं. आरोपियों के पास से पुलिस ने 80 हजार रुपए नगदी समेत ब्लेड जप्त किया है.

(Crime) पुलिस के मुताबिक हत्या की जांच के लिए जांच टीम गठित की गई. आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया.  CCTV में मित्तल के घर के पीछे वाले रास्ते से होकर 3 से 4 लड़के चखना सेंटर की ओर जाते हुए नजर आए. बताया जा रहा है कि इससे पहले आरोपियों ने चखना सेंटर से चोरी की थी. जिसकी शिकायत संचालन ने पुलिस थाने में कराई. शिकायत के आधार पर 3 नाबालिगों को हिरासत में लिया गया.

(Crime) जिन्होंने पूछताछ में बताया कि बास के सहारे मदन मित्तल के मकान के ऊपर बने रोशनदान तक पहुंचे. रोशनदान जाली से ढका हुआ था. जाली को रेजर से कांटे. कांटकर अंदर घुस गए. और अंदर से दरवाजा को खोल दिया. जिससे बाकी साथी भी अंदर घुस गए. आलमारी से पैसे निकालते वक्त पति-पत्नी नींद से उठ गए. पकड़े जाने के डर से आरोपियों ने उनके मुंह पर तकिया रखकर उन्हें मार डाला. रूपए से भरा बैंग लेकर फरार हो गए. एक जगह रूककर सभी ने रकम का बंटवारा किया. इसके बाद सभी घर पहुंचे. घर से बहाना बनाकर इधर-उधर फरार हो गए.

पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी 23 वर्षीय अक्षय प्रधान सहित हत्या में शामिल बाकी नाबालिगों के खिलाफ धारा 457, 380, 302 IPC में सक्षम कोर्ट में पेश किया गया.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: