Home जिले जशपुर सड़क सुरक्षा सप्ताह के पांचवें दिन नुक्कड़ नाटक के माध्यम से स्कूली...

सड़क सुरक्षा सप्ताह के पांचवें दिन नुक्कड़ नाटक के माध्यम से स्कूली छात्र-छात्राओं को किया जागरूक

श्याम चौहान@जशपुर. जिले में सड़क सुरक्षा सप्ताह के पांचवें दिन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुनीजा खातून के उपस्थिति में प्रोग्राम स्थल पर जीवन झरना संस्था के द्वारा स्कूली छात्र छात्राओं को नुक्कड़ नाटक के माध्यम से यातायात नियम एवं संकेतों के बारे में बताया गया . इस अवसर पर रौनीयार क्लब के महिलाओं के द्वारा वाहन […]

सड़क सुरक्षा सप्ताह के पांचवें दिन नुक्कड़ नाटक के माध्यम से स्कूली छात्र-छात्राओं को किया जागरूक

श्याम चौहान@जशपुर. जिले में सड़क सुरक्षा सप्ताह के पांचवें दिन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुनीजा खातून के उपस्थिति में प्रोग्राम स्थल पर जीवन झरना संस्था के द्वारा स्कूली छात्र छात्राओं को नुक्कड़ नाटक के माध्यम से यातायात नियम एवं संकेतों के बारे में बताया गया . इस अवसर पर रौनीयार क्लब के महिलाओं के द्वारा वाहन चालकों को यातायात नियमों के बारे में बताया गया. यातायात प्रभारी जशपुर एवं यातायात टीम के द्वारा शासकीय उत्तर माध्यमिक विद्यालय कांसाबेल एवं शासकीय उत्तर माध्यमिक विद्यालय दोकड़ा मैं यातायात नियमों एवं संकेतों के बारे में छात्र छात्राओं को जागरुक किया गया .

थाना पत्थलगांव में लगभग 35 वाहन चालकों के द्वारा हेलमेट रैली निकाला गया. यातायात नियमों एवं संकेतों को पालन करने वाले तीन पहिया वाहन चालकों को फूलों के माध्यम से सम्मानित कर यातायात नियमों एवं संकेतों के बारे में बताया गया. नेशनल हाईवे में कैंप लगाकर 80 व्यवसायिक वाहन चालकों का आई टेस्ट बीपी चेक किया गया. विभिन्न वाहन चालकों के लिए ट्रैफिक कार्ड वितरण 80 विभिन्न वाहनों का प्रदूषण जांच 86 ,बिना नंबर वाले गाड़ियों में नंबर लिखाई 25, एवं परिवहन विभाग के द्वारा संयुक्त टीम की कार्यवाही 9 प्रकरण एवं पंद्रह हजार तक की कार्यवाही की गई.