Home जिले ऐसा क्या हुआ कि नाराज लोगों ने बस स्टैंड के सामने सामान...

ऐसा क्या हुआ कि नाराज लोगों ने बस स्टैंड के सामने सामान रखकर किया प्रदर्शन, पढ़िए क्या है पूरा माजरा

राजिम: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के परिणाम आने के बाद हार से बौखलाए पंच प्रत्याशी ने अपने वार्डों मतदताओं से बदसलूकी है। उम्मीदवार ने चुनाव प्रचार के दौरान बांटे गए सामनों को भी लोगों से वापस मांग लिया। वहीं, प्रत्याशी की इस हरकत से नाराज लोगों ने बस स्टैंड के सामने सारे सामनों को रखकर प्रदर्शन […]

ऐसा क्या हुआ कि नाराज लोगों ने बस स्टैंड के सामने सामान रखकर किया प्रदर्शन, पढ़िए क्या है पूरा माजरा

राजिम: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के परिणाम आने के बाद हार से बौखलाए पंच प्रत्याशी ने अपने वार्डों मतदताओं से बदसलूकी है। उम्मीदवार ने चुनाव प्रचार के दौरान बांटे गए सामनों को भी लोगों से वापस मांग लिया। वहीं, प्रत्याशी की इस हरकत से नाराज लोगों ने बस स्टैंड के सामने सारे सामनों को रखकर प्रदर्शन किया। अब मामला थाने तक पहुंच गया है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला आरंग तहसील के ग्राम भानसोज का है, जहां एक युवक पंच पद के लिए उम्मीदवारी कर रहा था। चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार ने अपने वार्ड की जनता को वोट देने के लिए जमकर सामान बांटे थे। लेकिन आज जारी परिणाम में प्रत्याशी हार गया। हारने के बाद प्रत्याशी ने लोगों के घर-घर जाकर बांटे गए सामना को वापस मांग लिया और इस दौरान उन्होंने लोगों से गाली-गलौज भी की है।

प्रत्याशी की इस हरकत से नाराज लोग बांटे गए सामान को लेकर बस स्टैंड पर पहुंचे और उसके खिलाफ प्रदर्शन किया है। नाराज लोगों ने सारे सामना बस स्टैंड पर ही छोड़ दिया है।