Home ब्रेकिंग न्यूज़ रावण दहन : 101 फ़ीट रावण बना आकर्षण का केंद्र, मुख्यमंत्री और...

रावण दहन : 101 फ़ीट रावण बना आकर्षण का केंद्र, मुख्यमंत्री और राज्यपाल हुए शामिल..दी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएँ

रायपुर। राजधानी के डब्लूआरएस कॉलोनी में हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी रावण पुतला दहन किया गया। बुराई पर अच्छाई की जीत के जश्न में आतिशबाज़ी और 101 फ़ीट ऊँचा बना रावण आकर्षण का केंद्र था। कार्यक्रम में मुख्य रूप से राज्यपाल अनुसुइया उइके और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शामिल हुए। इस दौरानमुख्यमंत्री भूपेश बघेल […]

53

रायपुर। राजधानी के डब्लूआरएस कॉलोनी में हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी रावण पुतला दहन किया गया। बुराई पर अच्छाई की जीत के जश्न में आतिशबाज़ी और 101 फ़ीट ऊँचा बना रावण आकर्षण का केंद्र था। कार्यक्रम में मुख्य रूप से राज्यपाल अनुसुइया उइके और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शामिल हुए।

इस दौरानमुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंच से प्रदेशवासियों को विजयदशमी की बधाई दी।उन्होंने राम-राम के साथ भाषण की शुरुआत की।विजयादशमी आज के दिन बहुत महत्त्वपूर्ण है। क्योंकि आज के दिन भागवान राम ने रावण पर विजय पाई थी। छत्तीसगढ़ में भगवान राम को भांजे के रूप में जाना जाता है। भगवान राम ने 12 साल के वनवास में 10 साल छत्तीसगढ़ में गुजारा है।

राज्यपाल अनुसुईया उइके ने लोगों को दशहरे की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि आज का दिन बुराई पर अच्छाई की जीत का दिन है। आज के दिन मन में भगवान राम के बताये पथ को ध्यान में रखते हुए चले और छत्तीसगढ़ का विकास करें।