Home जिले गरबा के शुभारंभ में जनता की उमड़ी भीड़, 500 प्रतिभागियों ने लिया...

गरबा के शुभारंभ में जनता की उमड़ी भीड़, 500 प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा…

गुड्डू यादव@मुंगेली. देव सोशल वेलफेयर सोसाइटी हॉटल सिंग इंटरनेशनल मुंगेली एवं अल्फा पब्लिक एन्ड राइजिंग स्टार किड्स स्कूल के द्वारा आयोजित रास गरबा नाइट्स 2019 के शुभारंभ में जनता की भीड़ उमड़ पड़ी लगभग 500 प्रतिभागी माता रानी के गरबे में झुमते हुए नज़र आए. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिले के कलेक्टर सर्वेश्वर नरेंद्र भूरे […]

गरबा के शुभारंभ में जनता की उमड़ी भीड़, 500 प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा

गुड्डू यादव@मुंगेली. देव सोशल वेलफेयर सोसाइटी हॉटल सिंग इंटरनेशनल मुंगेली एवं अल्फा पब्लिक एन्ड राइजिंग स्टार किड्स स्कूल के द्वारा आयोजित रास गरबा नाइट्स 2019 के शुभारंभ में जनता की भीड़ उमड़ पड़ी लगभग 500 प्रतिभागी माता रानी के गरबे में झुमते हुए नज़र आए.

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिले के कलेक्टर सर्वेश्वर नरेंद्र भूरे और विशिष्ट अतिथि के रूप में नगर के एस पी.सी.डी टंडन और वन मंडलाधिकारी निशांत अपने परिवार के साथ उपस्थित रहे. कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रेस क्लब के अध्यक्ष अनिल सोनी एवं छाया विधायक राकेश पात्रे ने की.

विशेष अतिथि के रूप में नगर अध्यक्ष सावित्री सोनी उपस्थित रही देव वेलफेयर सोसाईटी के अध्यक्ष हेमेंद्र गोस्वामी और सभी अतिथियों ने माता रानी की आरती के साथ कार्यक्रम की शुरुवात की.

ज्ञात हो कि हॉटल सिंग इंटरनेशनल में 7 दिवसीय निशुल्क प्रशिक्षण दिया गया था जिसमें 300 से अधिक प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था. पहले दिन के कार्यक्रम में गरबा करने वाले प्रतिभागियों में से बेस्ट ड्रेस, बेस्ट गर्ल्स ग्रुप, बेस्ट बॉयज ग्रुप, बेस्ट लेडिस ग्रुप, बेस्ट सीनियर और बेस्ट जूनियर के लिए प्रतिभागियों का चयन किया गया.

देव सोशल वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष हेमेंद्र गोस्वामी एवं उपाध्यक्ष आशीष तिवारी एवं इंदरजीत सिंग ने बताया कि प्रथम दिन के सभी विजेताओ को अंतिम दिन पुरुस्कार वितरण किया जाएगा. पारिवारिक माहौल में हो रहे इस आयोजन को देखने एवं गरबा करने सभी प्रतिभागियो और दर्शकों में खासा उत्साह नज़र आया.

दर्शको एवं प्रतिभागियों के लिए अशोका रेस्टोरेंट के संचालक गौरव जैन के द्वारा फ़ूड स्टाल लगाया गया है एवं हीरो मोटर के संचालक रितेश वाधवा के द्वारा हीरो की गाड़ियों का प्रदर्शन किया जा रहा है. आयोजको ने बताया कि महिलाओ एवं बच्चों की सुरक्षा हेतु पूरे मैदान में सी.सी.टी.वी कैमरा लगाया गया है. किसी भी असुविधा से बचने के लिये पुलिस प्रसाशन की भी मदद ली जा रही है. प्रथम दिन के आयोजन में प्रेस क्लब के सभी साथी उपस्थित रहे.