क्राईम

Rape: रसूखदार अफसर के मुंशी का कारनामा, नौकरी से निकाल देने के नाम पर 4 महिलाओं के साथ दुष्कर्म, 23 जुलाई को शिकायत, अब तक नहीं हुई गिरफ्तारी, महिला की शिकायत- परिवार को जान से मारने की देता था धमकी

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Rape) रिटायर्ड कलेक्टर के फार्म हाउस के मुंशी ने काम करने वाली चार महिला मजदूरों के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस में शिकायत के बाद भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

(Rape) जिले के मगरलोड के राकाडीह स्थित रिटायर्ड कलेक्टर का फार्म हाउस है. वहां का मुंशी टामेश्वर महिलाओं को डरा धमकाकर उनके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. महिला ने इस घटना की जानकारी अपने पति को दी. इसके बाद पति-पत्नी मगरलोड थाना पहुंचे. (Rape) 23 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज कराया. महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि नौकरी से निकाल देने के साथ परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए दुष्कर्म करता था.

Young man put to death: नक्सलियों ने फिर किया एक युवक की बेरहमी से हत्या, सालभर में 5 लोगों को उतार चुके हैं मौत के घाट, शहीदी सप्ताह के बीच माओवादियों की कायराना करतूत

शिकायत के मुताबिक परिवार को जान से मारने धमकी देकर वारदात को अंजाम दिया. आरोपी काम करने वाली महिला के साथ कई दिनों तक फार्म हाउस में दुष्कर्म किया. महिला अपने पति को फोन कर वारदात की जानकारी दी.थाना प्रभारी ने कहा कि आरोपी की पतासाजी की जा रही है. शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: