Home क्राईम शर्मनाक ! राजधानी में सेलून संचालक ने रिसेप्शनिस्ट से किया रेप, घिनौने...

शर्मनाक ! राजधानी में सेलून संचालक ने रिसेप्शनिस्ट से किया रेप, घिनौने करतूत को अंजाम देने में पत्नी और दोस्त ने दिया साथ

रायपुर: राजधानी में एक सेलून संचालक ने अपनी पत्नी और दोस्त के साथ मिलकर एक युवती का रेप किया है। बताया जा रहा है कि युवती सेलून में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करती थी। फिलहाल मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार घटना 9 जनवरी की है। […]

Video कार में लिफ्ट देकर घर छोड़ने की कहीं बात, फिर दिया घिनौने वारदात को अंजाम, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

रायपुर: राजधानी में एक सेलून संचालक ने अपनी पत्नी और दोस्त के साथ मिलकर एक युवती का रेप किया है। बताया जा रहा है कि युवती सेलून में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करती थी। फिलहाल मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना 9 जनवरी की है। पीड़ित युवती के मुताबिक सैलून में बाथरूम व्यवस्था नहीं थी.जिसकी वजह से युवती को आरोपी उत्तम सेन के घर जाकर बाथरूम का इस्तेमाल करना पड़ता था. जो कि सैलून के नज़दीक स्थित है। युवती के घर जाने पर उत्तम की पत्नी हिना सेन युवती से अश्लील हरकतें करती।

युवती रोजना की तरह आज भी बाथरूम का इस्तेमाल करने उत्तम के घर पहुंची थी। इस दौरान उत्तम और हिना दोनों वहां मौजूद थे। पीड़िता जैसे ही बाथरूम के अंदर गई, हिना घर का दरवाजा बाहर से बंद कर वहां से चली गई। इसके बाद उत्तम ने पीड़िता के साथ घिनौनी करतूत को अंजाम दिया। इसके साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।