क्राईम

Rape: 3 महीने की बच्ची से रेप, 17 साल का लड़का रोती बच्ची को करा रहा था चुप, मां पहुंची तो वहां से लौटा, नहलाने के दौरान खुला पोल, आरोपी फरार

नई दिल्ली। (Rape) यूपी में 3 महीने की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। 17 साल के नाबालिग पर दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। घटना के बाद से आरोपी लड़का फरार है।

(Rape) बच्ची की मां ने शिकायत में बताया कि वह अपनी भैंस को बांधने के लिए अपनी सोई हुई बेटी को छोड़ कर चली गई थी। (Rape वहां खेल रहे बच्चों को उसका ध्यान रखने के लिए कहा था।

Suicide Attempt: कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली, सुबह सैर पर निकले युवक ने पुलिस को दी जानकारी, कांस्टेबल ने देखा तो बेहोश था पुलिसकर्मी, हालत गंभीर

जब वह लौटी तो पड़ोस के 17 वर्षीय लड़के को रोती हुई बच्ची को शांत करने की कोशिश करते देखा। उसने कहा कि बच्ची ने शौच किया था वहां से चला गया। शिशु को नहलाने के दौरान उसने बच्ची के प्राइवेट पार्ट में खून देखा। बच्ची को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Jaspur: हाथियों का आतंक, बाइक सवार महिला को पटक कर मार डाला, पति जान बचाकर भागा,

पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) राज कुमार सिंह ने कहा, लड़के के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (दुष्कर्म) पोक्सो अधिनियम के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। लड़के को गिरफ्तार करने के लिए चार टीमों गठित की गई है। आगे की जांच जारी है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: