राजनांदगांव

Rajnandgaon: ये कैसी बदइंतजामी! एंबुलेंस नहीं कचरा वाहन से ले जाया गया मृतकों का शव, 2 सगी बहनों समेत 4 लोगों की मौत से सहमा डोंगरगांव

राजनांदगांव। (Rajnandgaon) छत्तीसगढ़ में कोरोना कहर बरपा रहा है। राजधानी समेत दुर्ग, राजनांदगांव में  मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। इधर जिले के डोगरगांव कोविड केयर सेंटर में दो सगी बहनों समेत 4 लोगों की मौत हो गई।(Rajnandgaon)  सभी की मौत ऑक्सीजन की कमी से हुई है। 4 लोगों की मौत से डोगरगांव ब्लॉक सहम गया है।

(Rajnandgaon) लेकिन हद तो तब हो गई जब शवों को कचरा फेंकने वाले वाहन से ले जाया गया। मामला सामने आने के बाद डोंगरगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की बीएमओ ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है और जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ रहे हैं। जबकि बीएमओ की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

पूरे मामले में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा कि कोविड के मरीजों को ऑक्सीजन लेबल बहुत कम था। साथ ही दो सगी बहनों सहित 3 लोगों की मौत कोविड केयर सेंटर में हुई है। जबकि चौथी मौत के जानकारी नहीं होने की बात कही। बीएमओ के होमआसोलेट होने पर कहा की बीएमओ का एचबी 7 ग्राम होने के कारण वह घर पर ही हैं। नगर पंचायत के कचरा फेकने वाले वाहन पर शवों को भेजना नगर पंचायत की व्यवस्था है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: