राजनांदगांव

Rajnandgaon:  मौसम ने ली करवट, उड़ गई 2 करोड़ की लागत से बनी स्कूल की छत, पूर्व मुख्यमंत्री ने ली चुटकी

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ में तेज गर्मी के बाद कई हिस्सों में मौसम ने करवट ली है. शुक्रवार की शाम राजनांदगांव में तेज हवाएं चलीं. साथ ही हल्की बारिश भी देखने को मिली. इसी दौरान जिले के एक स्कूल की छत तेज हवाओं से उड़ गई. हालांकि छत गिरते समय कोई हादसा नहीं हुआ. छत 2 करोड़ की लागत से बनाई गई थी. इस स्कूल के प्राचार्य कक्ष के साथ ही लगे कंप्यूटर कक्ष की छत अचानक उखड़ गई. यह छत टीन शेड की बनी हुई थी.

तेज हवाओं में स्कूल की छत उड़ जाने के बाद प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भी चुटकी ली है. मामला जिले के डोंगरगढ़ शहर में स्थित स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय का बताया जा रहा है.

कमरे में छत से पानी टपकते देख स्कूल के शिक्षक एवं कर्मचारियों ने आनन फानन में कमरे में रखी पाठ्य सामग्री एवं सभी कंप्यूटर को दूसरे कमरे में रखा. बता दें कि इस अंग्रेजी माध्यम विद्यालय में अभी भी निर्माण कार्य जारी है. वहीं यह छत भी 2 करोड़ की लागत से बनी थी. थोड़ी सी हवा और पानी में छत के गिरने के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. हालांकि छत गिरते समय कोई जनहानि नहीं हुई. स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी मीडियम विद्यालय के प्राचार्य ने बताया की विद्यालय का लगभग दो करोड़ रुपए की लागत से पुनर्निर्माण का कार्य जारी है काम अभी अंतिम चरण में है.

पूर्व मुख्यमंत्री ने ली चुटकी

बता दें कि स्कूल की छत गिरने के बाद प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भी चुटकी ली है. रमन सिंह से पत्रकार ने जब पूछा कि पहली ही हवा में स्कूल की छत गिर गई है. इस पर रमन सिंह ने कहा कि वर्तमान सरकार में ऐसे ही काम हो रहा है. इस काम में कोई गुणवत्ता नहीं है. स्कूल के प्राचार्य ने बताया कि स्कूल में अभी भी काम जारी है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: