राजनांदगांव

Rajnandgaon: मुठभेड़ में मारे गए माओवादियों के शव लाए गए गढ़चिरौली मुख्यालय, जवानों ने टीम का ढोल नगाड़े बजाकर किया स्वागत

गढ़चिरौली: (Rajnandgaon) सुरक्षाबलों और नक्सली मुठभेड़ में मारे गए माओवादियों के शव को गढ़चिरौली मुख्यालय लाया गया। ऑपरेशन को सफल बनाने वाले टीम का जवानों ने ढोल नगाड़े बजाकर स्वागत किया।

बता दें कि गढ़चिरौली इलाके में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 16 माओवादी मारे गए थे। मारे गए माओवादियों में 50 लाख का इनामी नक्सली मिलिंद भी शामिल था। ये माओवादियों का कंमाडर था। इसके अलावा पुलिस की लिस्ट में शामिल 4 और नकस्ली मारे गए। जिन पर सरकार ने 20 लाख रुपए का इनाम रखा था।

Gariyaband: कलेक्टर एवं एसपी पहुंचे ओडिशा सीमा, अवैध धान परिवहन को रोकने चेक पोस्ट का निरीक्षण, सीमावर्ती इलाकों से धान की परिवहन पर लगेगी रोक, अब 18 चेकपोस्ट बनेंगे

(Rajnandgaon) गढ़चिरौली में हुई मुठभेड़ में जवानों ने जिन 26 नक्सलियों को ढेर किया है। उनमें से 7 माओवादी बस्तर के हैं। सभी पर 46 लाख रुपए का इनाम घोषित था। (Rajnandgaon) सबसे ज्यादा लोकेश पर 20 लाख रुपए का इनाम था। लच्छू और कोसा पर 4-4 लाख, किसन उर्फ जयमन और सन्नू पर 8-8 लाख रुपए का इनाम था। चेतन 2 लाख रुपए का इनामी था। इनमें एक महिला माओवादी भी शामिल है, जिसकी हिस्ट्री खंगाली जा रही है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: