राजनांदगांव

Rajnandgaon: गिरफ्तार हुए शराब दुकान में डकैती के आरोपी, 5 दिन के भीतर ही पुलिस को मिली सफलता, घटना में प्रयुक्त औजार एवं कार जब्त

राजनांदगांव। (Rajnandgaon) जिले के कटली स्थित विदेशी शराब भट्टी में डकैती के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामला 15 अक्टूबर की रात का है। शराब दुकान के बाहर तैनात चौकीदार को तलवार की नोक पर पहले बंधक बनाया। फिर शराब भट्टी के अंदर दाखिल होकर तिजोरी लेकर फरार हो गए। पुलिस को इसकी सूचना दूसरे दिन यानी की 16 अक्टूबर की सुबह मिली। (Rajnandgaon) पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाशी शुरू कर दी। अब 5 दिन के भीतर आरोपियों को पकड़ने में पुलिस को कामयाबी हासिल हुई है। तीनों आरोपी दुर्ग जिले के कुम्हारी के रहने वाले हैं।

Chhattisgarh : श्री धन्वंतरी जेनेरिक मेडिकल स्टोर्स में दवाइयों की लिस्ट हुई जारी, पैरासीटामाल टेबलेट से लेकर ओआरएस और मल्टीविटामिन सिरप में भी भारी छूट

(Rajnandgaon) प्रकरण की गंभीरता को देखते हुये पुलिस अधीक्षक डी. श्रवण के निर्देशन व एएसपी डोंगरगढ जय प्रकाश बढ़ई के मार्गदर्शन व एसडीओपी डोंगरगढ़ कृष्ण कुमार पटेल के दिशा-निर्देश पर थाना स्टाफ व तकनीकी शाखा राजनांदगांव की संयुक्त टीम आरोपियों की पतासाजी में जुटी थी.

मामले में संदेही कुम्हारी, दुर्ग निवासी राकेश यादव उर्फ बंटी पिता रामजी यादव ने पूछताछ में कुम्हारी निवासी शुभम नंदेश्वर और अन्य साथियों के साथ मिलकर शराब दुकान में लूट करना स्वीकार किया. आरोपियों के खिलाफ पर्याप्त सबूत हासिल करने केबाद 20 अक्टूबर को विधिवत गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त औजार व कार को जब्त किया गया है. प्रकरण के फरार अन्य आरोपियों की पतासाजी की जा रही है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: