रायपुर

Raipur: गरबा में धुआं उड़ाते युवा, इंडियन वीक रेस्टोरेंट में डांडिया के साथ परोसा जा रहा हुक्का, तस्वीरें सामने आते ही मचा बवाल, एक युवक ने लिखा- आयोजकों ने गरबा जैसे पवित्र कार्यक्रम का उड़ाया मजाक, अब कांग्रेस नेता ने की एसपी से शिकायत

रायपुर। (Raipur) राजधानी के वीआईपी रोड स्थित कई रेस्टोरेंट में गरबा और डांडिया का आयोजन किया गया है। वहीं एक रेस्टारेंट से ऐसी तस्वीर सामने आ रही है. जिसने गरबा जैसे पवित्र कार्यक्रम का मजाक बना दिया है. गरबा के लोग हुक्का पीते नजर आ रहे हैं. इंडियन वीक रेस्टोरेंट में गरबा के बीच हुक्का की तस्वीरें सामने आ रही है. जिसके बाद बवाल मच गया है. (Raipur) मामला एसपी तक पहुंच गया है. रायपुर के एक युवक शुभम वाधवानी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. (Raipur) साथ ही कैप्शन में लिखा कि इंडियन वोक में गरबा के बीच लोग हुक्का पी रहे हैं। हिंदू आस्था और त्योहार का ये अपमान है। आयोजकों ने गरबा जैसे पवित्र कार्यक्रम का मजाक बना दिया है .

8 से 14 अक्टूबर तक गरबा नाइट का आयोजन

इंडियन वीक रेस्टोरेंट में 8 से 14 अक्टूबर तक गरबा नाइट का आयोजन किया गया है। सैंकड़ों पास बेचकर रेस्टोरेंट मालिक लाभ कमा रहे हैं। इंवेट में आने वालों को ट्रेडिशनल आउटफिट में आने की परमिशन है। अमिर घरों के लोग गरबा के लिए रेस्टोरेंट में पहुंच रहे हैं। जहां उन्हें हुक्का परोसा जा रहा है। भक्ति गीतों पर गरबा के बीच युवक-युवतियां हुक्का पीते हैं। इसी का विरोध किया जा रहा है।

Raipur: राज्यपाल अनुसुइया उइके ने अरुप गोस्वामी को हाईकोर्ट के नए मुख्य न्यायाधीश के रुप में दिलाई शपथ, जानिए इनके बारे में….

कांग्रेस नेता ने एसपी से की शिकायत

इधर, इस मामले में कांग्रेस नेता कन्हैया अग्रवाल ने रायपुर के एसपी प्रशांत अग्रवाल के पास पहुंचकर शिकायत की है। उन्होंने कहा कि रायपुर में हो रहे धार्मिक आयोजनों में हुक्के और नशे की दूसरी चीजों का इस्तेमाल धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचाता है। ऐसे आयोजकों पर पुलिस तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: